BSNL ने Launch किया सबसे Affordable Plan, रोजाना आएगा सिर्फ 1 रुपये का खर्चा
Advertisement

BSNL ने Launch किया सबसे Affordable Plan, रोजाना आएगा सिर्फ 1 रुपये का खर्चा

ये Recharge Plan उन लोगों के लिए काफी सही है, जिनको ज्यादा कॉलिंग (Calling) और नेट (Net) का प्रयोग करना होता है. ऐसे में लोगों को लंबी अवधि की वैलेडिटी (Validity) मिलेगी. 

 

फाइल फोटो: Freepik

नई दिल्लीः BSNL ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए अब तक का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान (Affordable Plan) लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को पूरे एक साल की वैलेडिटी मिलेगी. कंपनी ने इस प्लान की कीमत 365 रुपये रखी है और पूरे एक साल (365 दिनों) की वैधता मिलती है. यानी की रोजाना का खर्चा एक रुपये आएगा.

  1. BSNL ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान
  2. कम पैसे में मिल रहे शानदार ऑफर्स
  3. जानें इस प्लान के बारे में 

मिलेंगे ये फायदे

BSNL के इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (Unlimited Voice Calling) की सुविधा के साथ ही रोजाना 2GB Data दिया जाएगा. शुरुआती 60 दिनों में रोजाना 250 मिनट की बातचीत मुफ्त होगी. 250 मिनट रोजाना समाप्त होने के बाद बेस प्लान के अनुसार टैरिफ वसूला जाएगा.इस प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है. 

इन टेलीकॉम सर्किल में हुआ लॉन्च

इस रिचार्ज प्लान की सुविधा आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, झारखंड, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, कोलकाता, वेस्ट बंगाल, नार्थ ईस्ट, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, ओड़िसा, पंजाब, राजस्थान, तमिलनाडु, चेन्नई, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट में मिलेगी. 

यह भी पढ़ेंः Delhi Airport: फ्लाइट पकड़ने के लिए लगेगा Extra Charge! जानिए कितना पड़ेगा बोझ

लॉन्च हुआ घर वापसी प्लान

BSNL ने हाल ही में 399 रुपये में घर वापसी पोस्टपेड प्लान (Ghar Wapasi Postpaid Plan) लॉन्च किया है. इस प्लान में ग्राहकों को हर महीने 70जीबी डेटा मिल रहा है. साथ ही रोलओवर सुविधा (Rollover Facility) के तहत 210जीबी डेटा मिल सकता है. इसके अलावा BSNL यूजर्स के लिए 525 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी ऑफर कर रही है जिसमें ग्राहकों को 85जीबी डेटा मिलेगा.

ये भी देखें---

Trending news