5,499 में मिल रहा Redmi का ये बेहतरीन स्मार्टफोन, फीचर जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement

5,499 में मिल रहा Redmi का ये बेहतरीन स्मार्टफोन, फीचर जानकर हो जाएंगे हैरान

Redmi A2 Price: कुछ महीने पहले कंपनी ने अपना बजट स्मार्टफोन Redmi A2 इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था.नया साल शुरू होने से पहले कंपनी कस्टमर्स के लिए धमाकेदार डील लेकर आई है. अब यह फोन 5,499 रुपये में मिल रहा है. 

Redmi A2

स्मार्टफोन की बात करें तो Redmi एक जाना-माना नाम है. यह कंपनी हर प्राइस रेंज में अपने स्मार्टफोन मार्केट में लाती है. कम बजट से लेकर प्रीमियम क्वालिटी तक के स्मार्टफोन यहां आपको मिल जाएंगे. कुछ महीने पहले ही कंपनी ने अपना बजट स्मार्टफोन Redmi A2 इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था. जब इसे मार्केट में उतारा गया था, तब इसकी कीमत 5,999 रुपये रखी गई थी. नया साल शुरू होने से पहले कंपनी कस्टमर्स के लिए धमाकेदार डील लेकर आई है. आइए आपको इसके बारे में डिटेल मे बताते हैं. 

Redmi A2 Price
Redmi A2 स्मार्टफोन के 2GB RAM + 64GB Storage वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन अमेजन पर यह आधे दाम में मिल रहा है. आप इसे 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि फोन की यह कीमत बिना किसी डिस्काउंट ऑफर के बिना मिल रही है. इस फायदा लेने के लिए आपको किसी भी विशेष बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने की जरूरत नहीं है. इसका 2GB RAM + 64GB Storage वेरिएंट 5,499 रुपये में मिल रहा है तो वहीं 4GB RAM + 64GB Storage वेरिएंट के लिए आपको 6,799 रुपये की कीमत चुकानी होगी. 

fallback

Redmi A2 Specifications
फीचर्स की बात करें तो Redmi A2 स्मार्टफोन में 6.52 इंच की एचडी+ स्क्रीन मिलती है, जो 1600 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन के साथ आती है. यह फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ट है. इसमें मीडियाटेक हीलियो जी36 आक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है, जो इसकी परफॉर्मेंस को जबरदस्त बनाता है. यह स्मार्टफोन 3GB वचुर्अल रैम को सपोर्ट करता है, जिसे 7GB तक एक्सपैंड किया जा सकता है. यह डिवाइस LPDDR4X RAM और eMMC 5.1 ROM टेक्नोलॉजी पर काम करता है. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया हुआ है. साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 5MP का कैमरा दिया हुआ है. 

इस स्मार्टफोन में 5,000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है, जो 10वॉट फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिहाज से यह फोन फेस अनलॉक फीचर से लैस है. साथ ही इसमें 4जी एलटीई, ब्लूटूथ 5.0, 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाईफाई और 3.5एमएम जैक जैसे शानदार फीचर्स दिए हुए हैं. 

Trending news