पंखा, कूलर, टीवी सब चलाएगा ये Solar Generator, गर्मियां शुरू होने से पहले जमकर खरीद रहे ग्राहक!
Advertisement
trendingNow11558715

पंखा, कूलर, टीवी सब चलाएगा ये Solar Generator, गर्मियां शुरू होने से पहले जमकर खरीद रहे ग्राहक!

Solar Generator: सोलर एनर्जी का इस्तेमाल अब आप घरेलू उपकरणों को चलाने में कर सकते हैं और इसका तरीका बेहद ही आसान है क्योंकि अब मार्केट में एक तगड़ा डिवाइस आया है जो सोलर एनर्जी के इस्तेमाल से आपके घर की बिजली बचाएगा.

पंखा, कूलर, टीवी सब चलाएगा ये Solar Generator, गर्मियां शुरू होने से पहले जमकर खरीद रहे ग्राहक!

Solar Power: सोलर एनर्जी का इस्तेमाल बड़े पैमाने पर सरकारों द्वारा किया जाता रहा है लेकिन इसका इस्तेमाल घरेलू स्तर पर कम ही लोग करने की हिम्मत करते हैं क्योंकि इसमें काफी खर्च आता है. दरअसल सोलर पैनल से बिजली बनाने का काम काफी खर्चीला और काफी झंझट भरा होता है लेकिन आप अगर अपने घर की बिजली का बिल कम रखना चाहते हैं और सोलर एनर्जी की मदद से अपने घरेलू उपकरणों को चलाना चाहते हैं तो अब आपको लाखों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आपका काम बस कुछ हजार रुपए खर्च करके हो जाएगा.

SR Portables Solar Generator 

दरअसल आज हम आपके लिए एक सोलर पावर जेनरेटर लेकर आए हैं जिसका नाम SR Portables Solar Generator है. इस सोलर पावर जेनरेटर की बदौलत आप अपने घर के पंखे से लेकर टीवी और अन्य अप्लायंसेज को भी चला सकते हैं. ये आकार में काफी छोटा होता है और आप आसानी से इसे एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं. ये घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है. 

क्या है खासियत

SR Portables Solar Generator की क्षमता 130 Watt है और अगर इसकी अन्य खासियतों की बात करें तो इसमें 2 AC कनेक्टर पोर्ट्स, 100 Watt AC आउटपुट, Li-Ion बैटरी पैक के साथ ही दमदार LED Light भी मिल जाती है जिससे इसका इस्तेमाल आप कैम्पिंग में कर सकते हैं साथ ही साथ घर पर बिजली जाने की स्थिति में भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. इसकी कीमत 17,999 रुपये है. 

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है.

Trending news