दिलों पर छाने आ रहा दो स्क्रीन वाला Waterproof Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा 2 दिन तक; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11116613

दिलों पर छाने आ रहा दो स्क्रीन वाला Waterproof Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा 2 दिन तक; जानिए फीचर्स

DOOGEE जल्द ही सबसे मजबूत स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जो न पानी में खराब होगा और न गिरने पर टूटेगा. DOOGEE S98 में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलेगा. आइए जानते हैं DOOGEE S98 के जबरदस्त फीचर्स..

दिलों पर छाने आ रहा दो स्क्रीन वाला Waterproof Smartphone, फुल चार्ज में चलेगा 2 दिन तक; जानिए फीचर्स

नई दिल्ली. DOOGEE ने अपने S सीरीज के रग्ड स्मार्टफोन्स के लिए एक नए अतिरिक्त की घोषणा की है. डुअल-स्क्रीन, नाइट विजन कैमरा-इनेबल्ड रग्ड स्मार्टफोन DOOGEE S98 मार्च 2022 के अंत तक लॉन्च होने वाला है. DOOGEE सबसे मजबूत फोन बनाने के लिए जानी जाती है. DOOGEE S98 में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलेगा. आइए जानते हैं DOOGEE S98 के जबरदस्त फीचर्स..

  1. DOOGEE जल्द ही सबसे मजबूत स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. 
  2. DOOGEE S98 न पानी में खराब होगा और न गिरने पर टूटेगा. 
  3. DOOGEE S98 में बड़ी स्क्रीन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलेगा. 

DOOGEE S98 Specifications

DOOGEE S98 एक आकर्षक डुअल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा. फोन में फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.3-इंच LCD FHD+ मेन डिस्प्ले और रियर में यूनिक स्मार्ट राउंड डिस्प्ले होगा. पीछे के डिस्प्ले में एक कस्टमाइज्ड बैकग्राउंड है, जिसमें आप अपनी पसंद की किसी भी तस्वीर का उपयोग कर सकते हैं. रियर डिस्प्ले का उपयोग समय की जांच करने, म्यूजिक कंट्रोल करने, बैटरी के स्तर की जांच करने और बहुत कुछ करने के लिए किया जा सकता है. नया DOOGEE S98 मीडियाटेक G96 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर चलेगा जिसकी क्लॉकिंग स्पीड 2.05GHz है और यह 8GB रैम और 256GB ROM के साथ आएगा जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है.

DOOGEE S98 Camera

फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप है. इसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 20MP का नाइट विजन कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा होगा. एक प्राथमिक एलईडी फ्लैशलाइट और इन्फ्रारेड लाइट पीछे की तरफ सेटअप को पूरा करती है. हाइलाइटिंग कैमरा फीचर निश्चित रूप से 20MP का नाइट विजन कैमरा होगा जो आपको पिच-ब्लैक परिवेश में वीडियो और तस्वीरों को कैप्चर करने की अनुमति देता है. सेल्फी के लिए आपके सामने 16MP का सेंसर है.

DOOGEE S98 Battery

DOOGEE S98 में 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी और यह 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. फोन 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. यह एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा और कंपनी कम से कम 3 साल की सुरक्षा और एंड्रॉइड वर्जन अपडेट की पुष्टि करेगी.

DOOGEE S98 होगा रफ एंड टफ

DOGEE का यह रग्ड स्मार्टफोन IP68/IP69K रेटेड और MIL-STD-810G सर्टिफाइड होगा. इसका मतलब है कि यह वाटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और शॉकप्रूफ है और अत्यधिक और खतरनाक परिस्थितियों में भी काम कर सकता है, जिससे यह बाहरी रोमांच और लंबी अवधि की यात्रा के लिए एकदम सही है.

DOOGEE S98 Other Features

अन्य दिलचस्प विशेषताएं जैसे एनएफसी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, आदि भी स्मार्टफोन पर उपलब्ध होंगे. हालाँकि DOOGEE ने S98 रग्ड स्मार्टफोन के लिए सटीक लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है, अफवाह यह है कि फोन मार्च 2022 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा.

Trending news