Disney+ Hotstar Free में देकर Vi ने तो खेला कर दिया... Airtel और Jio रह गया पीछे
Advertisement
trendingNow12135233

Disney+ Hotstar Free में देकर Vi ने तो खेला कर दिया... Airtel और Jio रह गया पीछे

Free Disney Plus Hotstar: अगर आप बिना 499 रुपये दिए फ्री में Disney+ Hotstar देखना चाहते हैं तो Vi का ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. कंपनी बहुत सस्ते प्लान के साथ Disney+ Hotstar subscription ऑफर कर रहा है. 

 

Disney+ Hotstar Free में देकर Vi ने तो खेला कर दिया... Airtel और Jio रह गया पीछे

Disney+ Hotstar subscription for free: भारत के टॉप OTT प्लेटफॉर्म्स की बात होती है तो नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा और डिज्नी+ हॉटस्टार का नाम आता है. तीनों ही प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादा कंटेंट देखने को मिलता है. डिज्नी+ हॉटस्टार में कुछ चीजें तो फ्री हैं, लेकिन मूवीज या शोज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है. अगर आप बिना 499 रुपये दिए फ्री में Disney+ Hotstar देखना चाहते हैं तो Vi का ये प्लान आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है. कंपनी बहुत सस्ते प्लान के साथ Disney+ Hotstar subscription ऑफर कर रहा है. केवल 155 रुपये के प्लान में ये सब्सक्रिप्शन मिल जाता है. आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में और बताते हैं कि एयरटेल और जियो किस प्लान के साथ फ्री Disney+ Hotstar subscription देता है....

Free Disney+ Hotstar Subscription

Vi Rs 155 Plan

वोडाफोन आइडिया के 155 रुपये वाले प्लान में 30 दिन की वेलिडिटी मिलती है और 8GB डेटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान में 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar subscription मिलता है. बता दें यह सिर्फ एड ऑन प्लान है, जिसमें सर्विस वेलिडिटी नहीं मिलती है.

Airtel Rs 839 Plan

Airtel के 839 रुपये वाले प्लान में 84 दिन की वेलिडिटी मिलती है. इसमें रोज 2GB डेटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी है. इस प्लान में रोज 100SMS मिलते है. प्लान में 5जी डेटा ऑफर किया जाता है. इसके अलावा प्लान में 3 महीने के लिए फ्री Disney+ Hotstar subscription मिलता है. 

Jio Rs 328 Plan

जियो के 328 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वेलिडिटी मिलती है. इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान में यूजर को 3 महीने के लिएफ्री Disney+ Hotstar subscription मिलता है. 

Trending news