घर में कदम रखते ही उड़ जाता है Network ? परेशान होने की जरूरत नहीं बस ले आए ये वाला डिवाइस
Advertisement

घर में कदम रखते ही उड़ जाता है Network ? परेशान होने की जरूरत नहीं बस ले आए ये वाला डिवाइस

Cellular Network:  मोबाइल सिग्नल स्ट्रेंथ कमजोर पड़ने के पीछे कई कारण होते हैं जिसमें घर की बनावट का भी अलग रोल है. अगर आपके घर में भी घुसते ही ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर में स्लो हो चुकी सिग्नल स्ट्रेंथ को फिर से पहले जैसा बना देगा. 

घर में कदम रखते ही उड़ जाता है Network ? परेशान होने की जरूरत नहीं बस ले आए ये वाला डिवाइस

Signal Strength Booster: घरों में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है जब अंदर घुसते ही फोन का नेटवर्क गायब होने लगता है. जब तक आप घर के अंदर रहते हैं तब तक फोन का नेटवर्क नहीं आता है और जब आप बाहर आते हैं तब दुबारा से नेटवर्क आने लगता है. मोबाइल सिग्नल स्ट्रेंथ कमजोर पड़ने के पीछे कई कारण होते हैं जिसमें घर की बनावट का भी अलग रोल है. अगर आपके घर में भी घुसते ही ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो घर में स्लो हो चुकी सिग्नल स्ट्रेंथ को फिर से पहले जैसा बना देगा. ये डिवाइस बड़े काम का है और आपके लिए बेहद ही मददगार साबित हो सकता यही. 

कौन सा है यह डिवाइस

जिस डिवाइस के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वह असल में एक बूस्टिंग डिवाइस है और इस डिवाइस की मदद से रात में घर में सेल्यूलर नेटवर्क की स्ट्रैंथ को काफी बढ़ा सकते हैं. दरअसल जब आप घर बनवाते हैं तो कई बार इसे जरूरत से ज्यादा ऊंचाई पर बनवा देते हैं या फिर इसकी बनावट ऐसे रखते हैं कि इसमें सिग्नल सही तरह से नहीं आता है. ऐसे में कॉलिंग के दौरान और इंटरनेट इस्तेमाल करने के दौरान काफी भयंकर दिक्कत हो जाती है और आपको समझ नहीं आता कि आखिर इस दिक्कत से कैसे छुटकारा पाया जाए. इस दिक्कत से निपटने के लिए ही यह डिवाइस काम में लाया जाता है.

आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप ऑनलाइन ₹3000 से ₹4000 के बीच आसानी से खरीद सकते हैं और यह कहीं पर भी लगाया जा सकता है जहां पर सिगनल स्ट्रैंथ कमजोर होती है. इस डिवाइस को इंस्टॉल करवाना भी बेहद ही आसान रहता है. आपको बता दें कि यह डिवाइस छोटा होने की वजह से घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है और एक बार आप इसका इस्तेमाल शुरु करते हैं तो घर में चाहे जितने भी स्मार्टफोन मौजूद हो सभी की सिगनल स्ट्रैंथ अच्छी हो जाती है और आप आसानी से कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.

Trending news