सर्कुलर कैमरा सेटअप और प्रीमियम डिजाइन के साथ Lava जल्द उतार सकता है नया स्मार्टफोन, जानें क्या होंगी खासियतें
Advertisement

सर्कुलर कैमरा सेटअप और प्रीमियम डिजाइन के साथ Lava जल्द उतार सकता है नया स्मार्टफोन, जानें क्या होंगी खासियतें

Lava Upcoming Smartphone:  Lava के इस स्मार्टफोन में बेहद ही प्रीमियम डिजाइन ऑफर किए जाएगा, इतना ही नहीं, ये स्मार्टफोन कई जोरदार फीचर्स के साथ मार्केट में एंट्री करेगा. 

सर्कुलर कैमरा सेटअप और प्रीमियम डिजाइन के साथ Lava जल्द उतार सकता है नया स्मार्टफोन, जानें क्या होंगी खासियतें

Lava Upcoming Smartphone: भारत में Lava समय समय पर एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. कंपनी अब डिजाइन पर काफी ज्यादा फोकस कर रही है. लावा अब भारतीय मार्केट में अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसे पहले Agni 2S 5G कहा जा रहा था लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि इसे दूसरे किसी नाम से मार्केट में उतारा जा सकता है. बता दें कि इसे Lava Agni 2 5G की तर्ज पर तैयार किया जा रहा है ऐसे में इसकी खाफी खासियतें Lava Agni 2 5G जैसी हो सकती हैं. 

फरवरी के आखिर में हो सकती है लॉन्चिंग 

लावा अग्नि 2एस के भारत में नए फरवरी के आखिर तक लॉन्च होने की उम्मीद है. जानकारी के अनुसार हैंडसेट में लावा अग्नि 2 के समान स्पेसिफिकेशन हैं, लेकिन संभवतः एक अलग चिपसेट के साथ आएगा. हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन अनुमान है कि लॉन्च की तारीख के करीब आते ही अन्य स्पेसिफिकेशन भी सामने आएंगे.

लावा अग्नि 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

हीदर, आयरन और विरिडियन रंग विकल्पों में पेश किए गए लावा अग्नि 2 5G की भारत में कीमत 8GB + 256GB वेरिएंट के लिए 19,999 रुपये है. फोन को देश में Amazon वेबसाइट के जरिए खरीदा जा सकता है. फोन एक क्वाड रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है जो बैक पैनल के शीर्ष केंद्र पर एक बड़े गोलाकार मॉड्यूल में स्थित है.

6.78-इंच फुल-एचडी+ (2220x1080 पिक्सल) कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ, लावा अग्नि 2 5G 120Hz तक की ताज़ा दर, एर्गोनोमिक 3D डुअल-कर्व्ड पैनल और HDR10+ सपोर्ट के साथ आता है. फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम - 16GB तक विस्तार योग्य - और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह स्टॉक एंड्रॉइड 13 के साथ आता है.

लावा अग्नि 2 5G की क्वॉड रियर कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल 1.0-माइक्रोन प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर, 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और दूसरा 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर है. डिस्प्ले के शीर्ष पर केंद्र-संरेखित छेद-पंच स्लॉट में रखे गए फ्रंट कैमरे में 16-मेगापिक्सल सेंसर है.

लावा अग्नि 2 5G में 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी है जो 16 मिनट से कम समय में हैंडसेट को शून्य से 50 प्रतिशत तक चार्ज करने का दावा करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. डुअल सिम समर्थित हैंडसेट 5जी, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी टाइप-सी, जीपीएस, बेइदौ, गैलीलियो और ग्लोनास कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है. 210 ग्राम वजनी, इसका आकार 164.15 मिमी x 74.7 मिमी x 8.75 मिमी है.

Trending news