कभी 80 हजार में बिकता था ये LG Wing, आज से मिलेगा 30,000 रुपये से भी कम में
Advertisement

कभी 80 हजार में बिकता था ये LG Wing, आज से मिलेगा 30,000 रुपये से भी कम में

भारी नुकसान के बाद कंपनी ने अपने मोबाइल निर्माण बिजनेस पर हमेशा के लिए ताला लगाने का फैसला किया है. जानकारों का कहना है कि LG Wing मोबाइल फोन की कीमत में 50,000 हजार से ज्यादा की गिरावट का कारण यही है.

कभी 80 हजार में बिकता था ये LG Wing, आज से मिलेगा 30,000 रुपये से भी कम में

नई दिल्ली: अगर कोई महंगा फोन आपको बेहद कम दामों में मिले तो आप क्या करेंगे? जाहिर सी बात है कि आप इसे हाथों हाथ खरीदेंगे. आज से ऐसा ही एक शानदार मौका आपको मिलने वाला है. कभी 80 हजार रुपये में बिकने वाला स्मार्टफोन आज से 30 हजार रुपये से भी कम में बिकेगा.

  1. LG Wing पर भारी डिस्काउंट
  2. 30 हजार रुपये से भी कम में बिकेगा ये फोन
  3. जानें क्या है वजह

LG Wing की कीमत में भारी गिरावट

फ्लिपकार्ट वेबसाइट के अनुसार LG Wing स्मार्टफोन की कीमत अब तक 80,000 रुपये है. इसके खास डिजाइन की वजह से पिछले सालभर में कीमतों में कोई गिरावट नहीं आई है. लेकिन 13 अप्रैल से इस फोन पर 50,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा. अब LG Wing 29,999 रुपये में बिकेगा.. 

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट में आज से सेल शुरू
जानकारी के मुताबिक ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) आज से LG Wing की सेल शुरू कर रही है. आप LG Wing को बेहद कम दामों में ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं.

LG मोबाइल कंपनी पर लगने वाला है ताला
बताते चलें कि हाल ही में कोरियन इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG ने अपने मोबाइल बिजनेस को पूरी तरह बंद करने का ऐलान किया है. भारी नुकसान के बाद कंपनी ने अपने मोबाइल निर्माण बिजनेस पर हमेशा के लिए ताला लगाने का फैसला किया है. जानकारों का कहना है कि LG Wing मोबाइल फोन की कीमत में 40,000 हजार से ज्यादा की गिरावट का कारण यही है. LG मोबाइल कंपनी इस साल 31 जुलाई को पूरी तरह बंद कर दी जाएगी,

ये भी पढ़ें: WhatsApp Status Video भी होते हैं Download, अपनाएं ये आसान सी Trick

LG Wing के स्पेसिफिकेशंस
LG Wing नए ऑपरेटिंग सिस्टम Android 10 पर चलता है. इस फोन में 6.8-inch full-HD+ (1,080x2,460 pixels) P-OLED FullVision का डिस्प्ले मिलता है. फोन के दूसरे डिस्प्ले में आपको 3.9-inch full-HD (1,080x1,240 pixels) G-OLED पैनल मिलता है. इस फोन में खास octa-core Qualcomm Snapdragon 765G SoC प्रोसेसर दिया जा रहा है. फोन में 8GB का RAM दिया गया है.

Trending news