Google Pay: यूजर्स को मिली ये बड़ी सुविधा, पैसे का लेन-देन हो गया और भी आसान

Google Pay इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी है. Google Pay के यूजर्स अब अमेरिका से भी भारत और सिंगापुर में पैसे भेज सकेंगे. इसके लिए Google Pay ने वेस्टर्न यूनियन (Western Union) और Wise के साथ साझेदारी की है.

Google Pay: यूजर्स को मिली ये बड़ी सुविधा, पैसे का लेन-देन हो गया और भी आसान

नई दिल्ली: Google Pay इस्तेमाल करने वालों के लिए खुशखबरी है. Google Pay के यूजर्स अब अमेरिका से भी भारत और सिंगापुर में पैसे भेज सकेंगे. इसके लिए Google Pay ने वेस्टर्न यूनियन (Western Union) और Wise के साथ साझेदारी की है. अन्य देशों के लिए यह सुविधा कब जारी होगी, इसके बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कहा जा रहा है कि Google Pay की यह सुविधा जल्द ही 280 देशों में शुरू होगी.

ऐसे करेगा काम
Google Pay ने Western Union और Wise के साथ मिलकर ऐप पर नया इंटीग्रेशन ऐड किया है, जिसमें यूजर्स अपनी पसंद के हिसाब से सर्विस प्रोवाइडर को सलेक्ट कर सकेंगे. Google Pay के प्रोडक्ट मैनेजर Viola Gauci के मुताबिक इस साल के आखिर में हम उम्मीद कर रहे हैं अमेरिका के गूगल पे यूजर्स Western Union के जरिए दुनियाभर के 200 से ज्यादा देशों और Wise के जरिए 80 से ज्यादा देशों में मनी ट्रांसफर कर सकेंगे.

ये भी पढ़ें, फैंस के लिए खुशखबरी!  Battlegrounds Mobile India प्री रजिस्ट्रेशन इस दिन से होगा शुरू, जानें डिटेल्स

16 जून तक मिलेगी फ्री सर्विस
Google की मानें तो Western Union 16 जून तक Google Pay के जरिए मनी ट्रांसफर के लिए अनलिमिटेड फ्री सर्विस प्रोवाइड करेगा. जबकि Wise नए कस्टमर्स के लिए 500 डॉलर तक के पहले ट्रांसफर को मुफ्त देगा.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.