Honor ने अपना नया टैबलेट Honor Pad X8a Nadal Kids Edition लॉन्च किया है, जो बच्चों के लिए बहुत अच्छा है. इसमें एक पेन भी है जिससे बच्चे लिख सकते हैं और ड्रॉइंग कर सकते हैं. इसमें एक प्रोटेक्टिव कवर भी है जो टैबलेट को बचाता है. ये टैबलेट आंखों को भी नुकसान नहीं पहुंचाता और इसमें कई और फीचर्स हैं. इसके बाकी फीचर्स Honor Pad X8a जैसे ही हैं. आइए जानते हैं कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Honor Pad X8a Nadal Kids Edition price


Honor Pad X8a Nadal Kids Edition भारत में आ गया है, इसकी कीमत ₹13,999 है लेकिन अभी कुछ समय के लिए आप इसे ₹10,999 में खरीद सकते हैं. इसके साथ एक नीला कवर भी मिलेगा. कंपनी ने अभी नहीं बताया है कि इसे कहां से और कब खरीदा जा सकता है.


कंपनी कहती है कि Honor Pad X8a Nadal Kids Edition टैबलेट बच्चों के लिए बहुत अच्छा है. इसमें माता-पिता बच्चों की एक्टिविटी को कंट्रोल कर सकते हैं और बच्चों के लिए खास कंटेंट भी है. ये टैबलेट गिरने से भी नहीं टूटेगा और इसके साथ एक सुरक्षात्मक कवर भी है. इसमें एक फीचर है जो आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाता और एक दूसरा फीचर है जो आंखों को आराम देता है. इस टैबलेट में एक पेन भी है जिससे बच्चे लिख सकते हैं और ड्रॉइंग कर सकते हैं.


Honor Pad X8a Nadal Kids Edition specs


Honor Pad X8a Nadal Kids Edition में 11 इंच का डिस्प्ले है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है. इसमें Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर लगा है, जो Honor Pad X8a में भी है। इस टैबलेट में 64GB या 128GB स्टोरेज मिलेगा. इसमें आगे और पीछे दोनों तरफ 5MP का कैमरा है. ये टैबलेट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें 8,300mAh की बैटरी है. कंपनी ने अभी बताया नहीं है कि इसे कितनी तेजी से चार्ज किया जा सकता है.