WhatsApp पर बदल जाएगा Video Call करने का तरीका, दो नए फीचर्स ने मचा डाला धमाल
Advertisement
trendingNow12455469

WhatsApp पर बदल जाएगा Video Call करने का तरीका, दो नए फीचर्स ने मचा डाला धमाल

व्हाट्सएप ने कहा, 'वीडियो कॉल पर बातचीत मज़ेदार होनी चाहिए, इसलिए हमने कुछ नए फीचर्स लाए हैं. अब आप वीडियो कॉल के दौरान फिल्टर और बैकग्राउंड बदल सकते हैं.' ये फीचर्स जल्द ही सभी के लिए आ जाएंगे.

 

WhatsApp पर बदल जाएगा Video Call करने का तरीका, दो नए फीचर्स ने मचा डाला धमाल

व्हाट्सएप ने वीडियो कॉल को मज़ेदार बनाने के लिए दो नए फीचर्स लाए हैं. अब आप वीडियो कॉल के दौरान अपनी बैकग्राउंड बदल सकते हैं या फिल्टर लगा सकते हैं. व्हाट्सएप ने कहा, 'वीडियो कॉल पर बातचीत मज़ेदार होनी चाहिए, इसलिए हमने कुछ नए फीचर्स लाए हैं. अब आप वीडियो कॉल के दौरान फिल्टर और बैकग्राउंड बदल सकते हैं.' ये फीचर्स जल्द ही सभी के लिए आ जाएंगे.

मिले नए फिल्टर्स

व्हाट्सएप ने कहा कि फिल्टर से वीडियो कॉल और मज़ेदार बन जाएंगे. आप फिल्टर लगाकर वीडियो को रंगीन या आर्टिस्टिक बना सकते हैं. बैकग्राउंड बदलने से आप अपने घर या ऑफिस के बजाय किसी और जगह दिख सकते हैं, जैसे कॉफी शॉप या लिविंग रूम. व्हाट्सएप ने कहा, 'अब आप वीडियो कॉल को और मज़ेदार बना सकते हैं. 10 तरह के फिल्टर और 10 तरह के बैकग्राउंड में से चुनकर आप अपनी मनपसंद थीम बना सकते हैं.'

फ़िल्टर ऑप्शन्स में वार्म, कूल, ब्लैक एंड व्हाइट, लाइट लीक, ड्रीमी, प्रिज्म लाइट, फिशआई, विंटेज टीवी, फ्रॉस्टेड ग्लास और डुओ टोन शामिल हैं. बैकग्राउंड ऑप्शन्स में ब्लर, लिविंग रूम, ऑफिस, कैफे, पेबल्स, फूडी, स्मूश, बीच, सनसेट, सेलिब्रेशन और फॉरेस्ट शामिल हैं.

मिले एडिटिंग ऑप्शन्स

व्हाट्सएप ने दो नए फीचर्स लाए हैं जो आपके वीडियो कॉल को और अच्छा दिखाएंगे. अब आप वीडियो कॉल के दौरान अपना चेहरा सुंदर दिखाने के लिए टच अप फीचर और कम रोशनी में भी वीडियो अच्छा दिखाने के लिए लो लाइट फीचर इस्तेमाल कर सकते हैं. इन फीचर्स को इस्तेमाल करने के लिए वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन के ऊपर दाईं तरफ दिए गए आइकन पर क्लिक करें.

Trending news