Lava Agni 3: आ रहा है दो स्क्रीन वाला धाकड़ देसी Smartphone, कीमत आ गई सामने
Advertisement
trendingNow12455603

Lava Agni 3: आ रहा है दो स्क्रीन वाला धाकड़ देसी Smartphone, कीमत आ गई सामने

Lava Agni 3 में दो डिस्प्ले होंगे. इसमें एक खास बटन भी होगा, जैसे कि iPhone 15 Pro और iPhone 16 में है. Lava ने इस फोन का प्रोसेसर और इसकी कीमत भी बता दी है. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Lava Agni 3: आ रहा है दो स्क्रीन वाला धाकड़ देसी Smartphone, कीमत आ गई सामने

Lava Agni 3 फोन 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा. कंपनी ने इस फोन के बारे में कुछ जानकारी पहले ही बता दी है. इस फोन में एक दूसरा डिस्प्ले होगा, जैसे कि Xiaomi के Mi 11 Ultra में था. इसमें एक खास बटन भी होगा, जैसे कि iPhone 15 Pro और iPhone 16 में है. Lava ने इस फोन का प्रोसेसर और इसकी कीमत भी बता दी है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Lava Agni 3 key Specs

Lava ने अपने नए फोन Agni 3 के बारे में कुछ जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोन में MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट होगा, जो Motorola Razr 50 फोन में भी है. इस फोन में एक खास बटन भी होगा, जिसे आप अपनी पसंद के काम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं.

 

 

Lava Agni 3 में दो डिस्प्ले होंगे, जिसमें से एक डिस्प्ले कैमरों के साथ पीछे की तरफ होगा. ये वैसा ही होगा जैसे Xiaomi के Mi 11 Ultra में था. पीछे वाला डिस्प्ले 1.74 इंच का होगा और आप इसका इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी कर सकते हैं. आप इस डिस्प्ले पर कॉल का जवाब भी दे सकते हैं और नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं.

Lava ने बताया है कि उनका नया फोन Agni 3 30,000 रुपए से कम का होगा. इससे पहले उन्होंने Agni 2 फोन लॉन्च किया था जो 21,999 रुपए का था. Agni 3 में एक बहुत अच्छा डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट वाला है. इसमें तीन कैमरे होंगे, जिनमें से एक 50MP का होगा और इसमें OIS भी होगा. इस फोन में डॉल्बी एटमॉस भी होगा. Lava ने बताया है कि आप इस फोन को अमेजन पर खरीद सकते हैं.

Trending news