आखिर कब लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone? नए अपडेट ने Apple फैन्स को किया खुश
Advertisement
trendingNow12455701

आखिर कब लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone? नए अपडेट ने Apple फैन्स को किया खुश

ये फोन 2025 की शुरुआत में आएगा.iPhone SE का डिजाइन पूरी तरह से बदला जाएगा और iPad Air में भी कई सुधार किए जाएंगे, जिसमें iPhone SE के लिए एक आधुनिक डिज़ाइन ओवरहॉल और iPad Air के लिए आंतरिक सुधार शामिल हैं.

 

आखिर कब लॉन्च होगा सबसे सस्ता iPhone? नए अपडेट ने Apple फैन्स को किया खुश

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमान की एक रिपोर्ट के अनुसार, Apple जल्द ही अपना नया iPhone SE और iPad Air फोन लॉन्च करने वाला है. ये फोन 2025 की शुरुआत में आएगा.iPhone SE का डिजाइन पूरी तरह से बदला जाएगा और iPad Air में भी कई सुधार किए जाएंगे, जिसमें iPhone SE के लिए एक आधुनिक डिज़ाइन ओवरहॉल और iPad Air के लिए आंतरिक सुधार शामिल हैं.

लोगों का कहना है कि नए iPhone SE में होम बटन नहीं होगा और इसके आगे पूरी स्क्रीन दिखाई देगी. यह फोन iPhone 14 की तरह दिखेगा. अभी जो iPhone SE है उसमें होम बटन है. इस नए डिजाइन से उन लोगों को खुशी होगी जो iPhone 14 की तरह दिखने वाले फोन पसंद करते हैं और चेहरे से फोन खोलना चाहते हैं.

iPad Air को मिलेंगे कई अपग्रेड्स

हालांकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि iPad Air में कई सुधार किए जाएंगे. इसमें प्रोसेसर तेज हो सकता है, मेमोरी बढ़ सकती है और कैमरा भी अच्छा हो सकता है. Apple आमतौर पर iPad Air के डिजाइन को कई सालों तक नहीं बदलता है.

iPhone SE और iPad Air दोनों नए मॉडल अगले साल की शुरुआत में आ सकते हैं. शायद मार्च या अप्रैल में इनको लॉन्च किया जाए. Apple अक्सर नए iPad और iPhone को इन महीनों में ही लॉन्च करता है.

गुरमन ने बताया है कि नए फोन कितने के होंगे, इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है. अभी जो iPhone SE है, वो $429 से शुरू होता है. अगर इस फोन का डिजाइन बदल जाएगा तो इसकी कीमत भी बढ़ सकती है. iPad Air भी अभी $599 से शुरू होता है और अगर इसमें कुछ बदलाव किए जाएंगे तो इसकी कीमत भी बदल सकती है.

Trending news