Huawei ला रहा अतरंगी स्मार्टवॉच! अंदर लगे हुए हैं हाई-क्वालिटी इयरबड्स
Advertisement

Huawei ला रहा अतरंगी स्मार्टवॉच! अंदर लगे हुए हैं हाई-क्वालिटी इयरबड्स

Huawei Watch Buds: स्मार्टवॉच और इयरबड्स आजकल हर कोई इस्तेमाल करता है लेकिन लोग इन्हें अक्सर रखना भूल जाते हैं और इसी समस्या का समाधान Huawei ने खोज निकाला है और मार्केट में एक तगड़ी स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. 

Photo Credit: 9to5google.com

Huawei Smartwatch: हुआवे वॉच बड्स एक बेहतरीन प्रोडक्ट है जो मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. दरअसल ये एक स्मार्टवॉच और इयरफोन का कॉम्बिनेशन है जो यूजर्स को काफी सहूलियत देने के लिए तैयार किया गया है. इसे कंपनी जल्द ही मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है. ये एक बेहद ही यूनीक प्रोडक्ट होगा जिसकी बदौलत यूजर्स को अलग से इयरफोन रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी. स्मार्टवॉच के अंदर एक ट्रू वायरलेस इयरफोन रखने के लिए स्पेस दिया गया है जिसमें ये फिट हो जाएगा. किसी को पता भी नहीं चलता है और आपकी वॉच में ही tws भी अटैच रहते हैं. इसे चीन में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

आपको बता दें कि ये कब तक लॉन्च होगी और इसमें कौन सी खासियतों को शामिल किया जाएगा इस बारे में जानकारी नहीं सामने आई है. हालांकि इसके डिजाइन की कुछ खासियतें सामने आई हैं. आपको बता दें कि ये स्मार्टवॉच मार्केट में मिल रही कई अन्य स्मार्टवॉच से आकार में बड़ी और हैवी होंगी और उसके पीछे की वजह के बारे में आपको जानकारी भी है. दरअसल इयरबड्स को फिट करने की वजह से इसका आकार थोड़ा बड़ा करना पड़ा है. इस स्मार्टवॉच का डायल किसी लिड की तरह काम करता है और खुल जाता है और इसी के अंदर बड्स को फिट करने के लिए खांचे बने हुए हैं.

बड्स को अलग से नहीं पड़ेगी चार्ज करने की जरूरत 

आपको बता दें कि इस स्मार्टवॉच में लगे हुए बड्स को आपको अलग से चार्ज नहीं करना पड़ेगा बल्कि स्मार्टवॉच में लगी हुई बैटरी से ही ये बड्स भी चार्ज हो जाएंगे. इससे यूजर्स को काफी सहूलियत मिलेगी साथ ही साथ उन्हें जरूरत पड़ने पर अलग से इयरबड्स नहीं लाने पड़ेंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news