IND vs ENG Live Cricket Score Streaming: टीम इंडिया 10 नवंबर यानी आज इंग्लैंड के साथ टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच खेलेगी. कल पहला सेमीफाइनल पाकिस्तान और न्यूजलैंड के बीच मुकाबला खेला गया था, जहां पाकिस्तान ने न्यूजलैंड को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई. अब सभी की निगाहें टीम इंडिया पर हैं क्योंकि यह आज दोपहर 1:30 बजे से एडिलेड ओवल स्टेडियम में इंग्लैंड से खेलेगी. अगर आप बाहर हैं और समझ नहीं आ रहा कि सेमीफाइनल मुकाबले कैसे देखें तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि India Vs England - 2nd SemiFinal कैसे फ्री में देख सकते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

India vs England T20 semi-final match कब शुरू होगा?


भारत बनाम इंग्लैंड टी20 सेमीफाइनल मैच ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और टीवी चैनलों पर प्रसारित किया जाएगा. दूसरा सेमीफाइनल मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा और इसे डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स 1 और स्टार स्पोर्ट्स एचडी चैनलों पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. यदि आपके पास एक्टिव सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आप Disney+ Hotstar पर IND vs ENG लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग मुफ्त में देख सकते हैं.


IND Vs ENG Live Cricket Score Streaming


IND vs ENG लाइव क्रिकेट स्कोर को Disney+ Hotstar ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा और मैच को ऑनलाइन देखने के लिए आपको एक एक्टिव सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी. Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन की कीमत 299 रुपये/माह या 1499 रुपये/वार्षिक है और यह 4K में फिल्मों, शो, खेल और बहुत कुछ तक पहुंच प्रदान करता है. Disney+ Hotstar Super सब्सक्रिप्शन की कीमत 899 रुपये प्रति वर्ष है और यह आपको लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग का पूरा एक्सेस भी देता है. हालांकि, इस प्लान के साथ आप केवल दो डिवाइस पर एक साथ और फुल एचडी में स्ट्रीम कर पाएंगे.


Disney+ Hotstar Airtel offer


अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो डिज्नी+हॉटस्टार मुफ्त में उपलब्ध है. डिज़नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन 1 साल तक मुफ्त पाने के लिए निम्नलिखित रिचार्ज प्लान देखें: 181, 399 रुपये, 499 रुपये, 599 रुपये, 839 रुपये, 2,999 रुपये और 3,359 रुपये.


Disney+ Hotstar Jio offer


Reliance Jio एक मुफ्त Disney+ Hotstar प्रीमियम सदस्यता भी प्रदान करता है और इसके अलावा, यदि आप JioFiber यूजर हैं तो आपको Disney Plus Hotstar एक्सेस भी मिलता है. Jio Disney+ Hotstar Premium सब्सक्रिप्शन के रिचार्ज प्लान की कीमत 1,499 रुपये और 4,199 रुपये है.


Disney+ Hotstar Vi offer


वीआई यूजर्स के लिए डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में उपलब्ध है, आप निम्नलिखित टैरिफ प्लान देख सकते हैं: 151 रुपये, 399 रुपये, 499 रुपये, 601 रुपये, 901 रुपये, 1066 रुपये और 3099 रुपये.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर