iPhone 11 Pro ड्यूराबिलिटी के मामले में कैसा है और कितना मजबूत है, इस बात का प्रमाण हाल ही में वायरल हो रही एक वीडियो में है. ऐप्पल (Apple) के स्मार्टफोन्स को लेकर कई ऐसे टेस्ट किये गए हैं जिनमें फोन कितना मजबूत है, इस बात को चेक किया गया है. इस बार, इस फोन की मजबूती का टेस्ट असल जिंदगी में, जंग के मैदान में हुआ है और ये फोन ने इस टेस्ट में फुल मार्क्स स्कोर किये हैं. बैग में रखे iPhone 11 Pro ने जंग लड़ रहे एक सैनिक की जान बचाई है. अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा कैसे हुआ है और इसमें क्या खास है, तो आगे पढ़िए और इस मामले के बारे में डिटेल में जानिए.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैग में रखे iPhone ने बचाई सैनिक की जान 


आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें iPhone की वजह से एक सैनिक की जान बची है. रेडिट (Reddit) पर पोस्ट की गई इस वीडियो में यूक्रेन का एक सैनिक जंग के मैदान में अपने देश के लिए लड़ रहा है और उसके बैगपैक में रखें उसके तीन साल पुराने आईफोन, iPhone 11 Pro ने उसे मरने नहीं दिया. अगर सैनिक के बैग में फोन नहीं होता तो आज वो इस दुनिया में न होता. 


 



वायरल हो रहा है ये Video 


आइए आपको बताते हैं कि ये जो वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है, उसमें किस तरह सैनिक की जान iPhone 11 Pro ने बचाई है. सोशल मीडिया पर जो ये वीडियो वायरल हो रही है उसमें सैनिक अपने बैग से अपना iPhone 11 Pro निकालता है जो डैमिज हो चुका है. बैगपैक में रखे इस फोन में बुलेट फंसी हुई है. वीडियो में ज्यादा डिटेल्स तो नहीं दिखाई दे रही हैं लेकिन iPhone 11 Pro अगर बैग में न होता और बुलेट न लेता तो व बुलेट सैनिक के आर-पार होती और वो मर चुका होता. आपको बता दें कि ये वीडियो यूक्रेन और रूस के बीच चल रहे युद्ध के बारे में है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.