जेब में रखे-रखे फटा iPhone! शरीर का हो गया ऐसा हाल, गुस्से में बोला- उठ गया कंपनी से विश्वास
Advertisement
trendingNow11832652

जेब में रखे-रखे फटा iPhone! शरीर का हो गया ऐसा हाल, गुस्से में बोला- उठ गया कंपनी से विश्वास

iPhone Explode: एक बिजनेसमैन की पेंट की जेब के अंदर एक आईफोन जल गया. यह किस सीरीज का आईफोन है, इसको लेकर कछ पता नहीं चल पाया है. यह हादसा तब हुआ, जब वो अपने घर के बाहर बैठा था. 

जेब में रखे-रखे फटा iPhone! शरीर का हो गया ऐसा हाल, गुस्से में बोला- उठ गया कंपनी से विश्वास

स्मार्टफोन ब्लास्ट के कई मामले सामने आ चुके हैं. ज्यादातर मामले कम कीमत वाले एंड्रॉइड फोन के साथ हुए हैं. नया मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से आया है. जिसमें कथित तौर पर एक बिजनेसमैन की पेंट की जेब के अंदर एक आईफोन जल गया. यह किस सीरीज का आईफोन है, इसको लेकर कछ पता नहीं चल पाया है. यह हादसा तब हुआ, जब वो अपने घर के बाहर बैठा था. 

जल गया आईफोन

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, अलीगढ़ के 47 वर्षीय रियल एस्टेट बिजनेसमैन प्रेम राज सिंह का कहना है कि फोन उस समय जला जब वो जेब में था. रिपोर्ट के मुताबिक, उनको सबसे पहले लगा कि फोन गर्म हो रहा है और तभी फोन से धुआं निकलने लगा.

जल गया शरीर

इससे प्रेम राज की जांघ और अंगूठा जल गया. उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा, 'मैंने तुरंत फोन को जेब से निकाला और उसमें से तेज आवाज आने लगी और दो टुकड़ों में टूट गया.' 

ईटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रेम राज सिंह ने कहा कि यह ऐप्पल आईफोन था. लेकिन मॉडल नंबर का पता नहीं चल पाया है. लेकिन शेयर हुई फोटो से लगता है कि यह पुराना आईफोन 8 या आईफोन 7 हो सकता है.

उठ गया कंपनी से विश्वास

उनका कहना है कि वो आईफोन को पिछले 10 साल से चला रहे हैं, लेकिन इस घटना के बाद उनका कंपनी पर से विश्वास उठ गया है. फोन दो हिस्से में टूट गया. फ्रंट और बैक पैनल अलग हो गए. तस्वीर में देखा जा सकता है कि आईफोन पूरी तरह से जल गया है. 

शिकायत हुई दर्ज

प्रेम राज सिंह ने महुआ खेड़ा पुलिस स्टेशन में कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रिपोर्ट में कहा गया कि पुलिस पता लगा रही है कि किस वजह से फोन फटा. पता चलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी. फटने की वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है. पहले जितने भी मामले सामने आए हैं, उनमें ज्यादातर खराब बैटरी और शॉर्ट सर्किट के कारण सामने आए थे. 2021 में भी ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां मेलबर्न स्थित एक व्यक्ति ने दावा किया कि उसके iPhone X के कारण वह जल गया. 

Trending news