Motorola के Flip फोन की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी कहेंगे- चुरा लिया है तुमने इस दिल को...
Advertisement
trendingNow11583048

Motorola के Flip फोन की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी कहेंगे- चुरा लिया है तुमने इस दिल को...

Motorola बहुत जल्द अपना पॉपुलर रेजर फोन का एक अपग्रेड वर्जन को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जारी हुई नई जानकारी से पता चलता है कि फोन में बड़ा सेकंडरी डिस्प्ले मिलने वाला है. 

Motorola के Flip फोन की पहली तस्वीर आई सामने! देखकर आप भी कहेंगे- चुरा लिया है तुमने इस दिल को...

Motorola बहुत जल्द अपना पॉपुलर रेजर फोन का एक अपग्रेड वर्जन को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जारी हुई नई जानकारी से पता चलता है कि फोन में बड़ा सेकंडरी डिस्प्ले मिलने वाला है. TechOutlook के मुताबिक, इस फोन का कोडनेम 'Juno' है. अफवाह है कि इसमें 3.6-इंच का सेकंडरी डिस्प्ले होने वाला है. बता दें, पिछले मॉडल में सेकंडरी डिस्प्ले का साइज 2.7-इंच था. आइए जानते हैं Motorola Razr 2023 के फीचर्स...

Motorola Razr 2023

लोकप्रिय लीकस्टर इवान ब्लास ने Motorola Razr 2023 के कुछ हाई क्वालिटी रेंडर को शेयर किया है. नए डिजाइन के साथ फोन में रियर पैनल भी होगा. पैनल को दो अलग-अलग वर्गों में विभाजित किया गया है, जिसमें मैट वेलवेट एजी ग्लास है, जिसमें सबसे नीचे मोटोरोला और रेजर लोगो हैं, और एक चमकदार ग्लास. संभव है कि यह गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा प्रोटेक्टेड होगा. फोन में पीछे की तरफ दो कैमरे होंगे. 

Motorola Razr 2023 Design

उम्मीद की जा रही है कि सामने की तरफ इसमें 32MP का कैमरा होगा. पिछले हफ्ते, ओप्पो ने फ्लिप-स्टाइल फोल्डेबल फोन पर अब तक देखी गई सबसे बड़ी बाहरी स्क्रीन के साथ फाइंड एन2 फ्लिप लॉन्च किया. सैमसंग ने यह भी घोषणा की है कि वह गैलेक्सी Z फ्लिप5 को इस साल के अंत में जारी करेगी. हालांकि, मोटोरोला का नवीनतम डिजाइन बाज़ार में एक नया मानदंड स्थापित करता प्रतीत होता है.

आगामी रेज़र 2023 में एक चिकना डिजाइन होने की उम्मीद है, जिसमें बड़ी बाहरी स्क्रीन एक प्रमुख विशेषता है जो इसे अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग करती है. फ्लिप फोन का जमाना आ रहा है. हर कंपनी अपना फ्लिप फोन लॉन्च कर रही है. कॉम्पिटीशन बढ़ता जा रहा है. अब देखना होगा कि लोग कौन सा फ्लिप फोन पसंद करते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news