चीनी फोन OnePlus 9 Pro में आ रही Technical problem, यूजर्स कर रहे हैं शिकायत
Advertisement
trendingNow1880681

चीनी फोन OnePlus 9 Pro में आ रही Technical problem, यूजर्स कर रहे हैं शिकायत

OnePlus 9 Pro के कुछ यूजर्स द्वारा ओवरहिटिंग की समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराए जाने की बात सामने आई है. हालांकि कंपनी ने कहा है कि यह एक आम समस्या है. सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से अगले कुछ हफ्तों में इसका सामना कर लिया जाएगा.

चीनी फोन OnePlus 9 Pro में आ रही Technical problem, यूजर्स कर रहे हैं शिकायत

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन OnePlus 9 Pro को लॉन्च हुए एक महीना भी नहीं हुआ है. लेकिन इस फोन में तकनीकी दिक्कत आने लगी है. महंगा स्मार्टफोन होते हुए भी इस फोन में आ रही दिक्कत यूजर्स के लिए परेशानी खड़ा कर रही है. हालांकि कंपनी यूजर्स की शिकायतों को जल्द दूर करने की बात कह रही है.

  1. OnePlus 9 Pro में आई दिक्कत
  2. यूजर्स कर रहे शिकायत
  3. जानें क्या है मामला

OnePlus 9 Pro की बैटरी हो रही है गर्म

OnePlus 9 Pro के कुछ यूजर्स द्वारा ओवरहिटिंग की समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराए जाने की बात सामने आई है. हालांकि कंपनी ने कहा है कि यह एक आम समस्या है. सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से अगले कुछ हफ्तों में इसका सामना कर लिया जाएगा.

दि वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि फोटो या वीडियो रिकॉर्डिग जैसे हल्के इस्तेमाल में भी चेतावनी देखने को मिल रही है और कुछ मामलों में फोन तब तक फोटो ले पाने में सक्षम नहीं हो पाता है, जब तक वह दोबारा ठंडा नहीं हो जाता है.

कुछ लोगों ने शुरुआती सेटअप के बाद या इस दौरान समस्या के देखे जाने की बात कही गई है.

एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में ओवरहिटिंग की समस्या का देखा जाना आम है. खासकर जब अधिक तापमान वाली किसी जगह में कोई गेम खेलता है या दस मिनट या इससे अधिक लंबी समयावधि का वीडियो रिकॉर्ड करता है, तब फोन ओवरहीट होने लगता है. हालांकि, रिपोर्टों से पता चला है कि OnePlus 9 Pro में ऐसा उम्मीद से अधिक होता दिख रहा है और ऐसा संभावित रूप से कम तापमान वाले जगहों में भी होते देखा गया है.

ये भी पढ़ें: WhatsApp Business में लॉन्च हुआ नया फीचर, लंबे समय से हो रही थी मांग

बताते चलें कि OnePlus 9 Pro में Swedish लेजेंड्री कैमरा मेकर Hasselblad के जरिए डेवलप किए गए कैमरा दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 48MP का है. इसमें Sony IMX689 का सेंसर लगा है. साथ ही कैमरा 8K और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. कैमरा में आपको 50MP Ultra-wide angle सेंसर दिया गया है. 

Trending news