Advertisement
photoDetails1hindi

Airtel, BSNL, Jio और Vi के 28 दिन वैलिडिटी वाले प्लान, मिलते हैं जबर्दस्त फायदे

Airtel, BSNL, Jio और Vi अपने 28 दिनों की वैलिडिटी के प्लान के अलावा भी अन्य प्रीपेड रिचार्ज (Prepaid Recharge) ऑफर करते हैं. आपको इसके लिए कंपनियों की वेबसाइट पर जाना होगा. 

मात्र 187 रुपये में BSNL का धांसू प्लान

1/5
मात्र 187 रुपये में BSNL का धांसू प्लान

28 दिनों की वैलिडिटी में सबसे सस्ता प्लान सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल देती है. यूजर्स को इस प्लान के तहत रोजाना 2जीबी डेटा दिया जाता है. इसके अलावा हर रोज अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है. 

वी का 28 दिन वैलिडिटी वाला प्लान

2/5
वी का 28 दिन वैलिडिटी वाला प्लान

वोडाफोन-आइडिया भी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी प्लान ऑफर करती है. वी इस प्लान में आपको 1.5जीबी डेटा रोजाना दे रही है. कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस के अलावा ओटीटी पर कई सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त देती है. 

Jio का 249 रुपये वाला प्लान

3/5
Jio का 249 रुपये वाला प्लान

सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) भी ग्राहकों को लुभाने का मौका नहीं छोड़ रही है. कंपनी 249 रुपये में 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर करती है. इसमें एयरटेल 2GB डेटा मिलता है. साथ ही जियो किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रही है. इसके अलावा कंपनी आपको रोजाना 100 SMS Free दे रही है.

Airtel का 28 दिनों वाला प्लान

4/5
Airtel का 28 दिनों वाला प्लान

टेलीकॉम कपनी एयरटेल 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए 249 रुपये का प्लान ऑफर करती है. इस प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1.5GB Data मिलता है. साथ ही ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) और एसएमएस की भी सुविधा दी जाती है.

अन्य प्लान्स भी हैं मौजूद

5/5
अन्य प्लान्स भी हैं मौजूद

Airtel, BSNL, Jio और Vi अपने 28 दिनों की वैलिडिटी के प्लान के अलावा भी अन्य प्रीपेड रिचार्ज ऑफर करते हैं. आपको इसके लिए कंपनियों के वेबसाइट पर जाना होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़