Advertisement
trendingPhotos1018400
photoDetails1hindi

आप भी कर रहे हैं नौकरी की तलाश? इन पांच कमाल की Digital Hiring एप्स से मिलेगी मदद

नई दिल्ली. लगभग दो सालों से, जब से कोविड फैला है, कई लोगों ने अपनी नौकरी खोई है और अब उन्हें नई नौकरी ढूंढने (Job Search) में काफी समय लग रहा है. अगर आप भी एक अच्छी नौकरी की तलाश में हैं, तो हम आपकी मदद कर सकते हैं. हमारे पास पांच ऐसी डिजिटल हायरिंग एप्स (Digital Hiring Apps) की जानकारी है, जो आपको आपकी पसंद और क्षमता की नौकरी दिला सकते हैं.    

लिंक्ड-इन रिक्रूटर

1/5
लिंक्ड-इन रिक्रूटर

नौकरी के लिए डिजिटल हायरिंग एप्स की बात करें तो लिंक्ड-इन का नाम शायद सबसे पहले लिया जाएगा. एक बेहद मशहूर प्लेटफॉर्म, यहां आप अपनी प्रोफाइल बनाकर, लोगों के साथ ‘कनेक्शन्स’ बनाकर आराम से नौकरी ढूंढ सकते हैं. 

 

 

हायरेक्ट

2/5
हायरेक्ट

इस एप को खास टऔर पर हाई-ग्रोथ स्टार्टअप्स के लिए डिजाइन किया गया है और यह एक चैट-आधारित डायरेक्ट हायरिंग एप है. यहां अब तक एक मिलियन से ज्यादा स्टार्टअप्स को ऐड किया जा चुका है. 

नौकरी रिक्रूटर

3/5
नौकरी रिक्रूटर

इस एप की मदद से आप आराम से अपने लिए जॉब ढूंढ सकते हैं. इस एप में जॉब ढूंढने वाले और जॉब की तलाश करने वाले के लिए एक खास कॉलर आइडी फीचर दिया जाता है जिससे कॉल्स के रीसीव होने की और नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाती है. 

मॉन्स्टर

4/5
मॉन्स्टर

एक काफी लोकप्रिय रिक्रूटर एप, मॉन्स्टर में आप अपना बायोडेटा बनाकर अपलोड कर सकते हैं और फिर कंपनियां अपने हिसाब से फिल्टर करके इन्हें पढ़ सकती हैं. साथ ही, यहां आप अपने कॉन्टैक्ट डीटेल्स भी दे सकते हैं जिससे रिक्रूटर आप से सीधा बात कर सके. 

 

वर्केबल

5/5
वर्केबल

यह एक एंड्रॉयड एप है और पर्सनल प्रोफाइल, स्कोरकार्ड, ईवैल्यूएशन और रिपोर्ट जैसे अड्वान्स्ड फीचर्स के साथ आता है और इस एप में आप अपना इंटरव्यू भी शेड्यूल कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़