Advertisement
trendingPhotos790105
photoDetails1hindi

FREE Netflix! वीकेंड पर मिलेगा अनलिमिटेड फिल्मों का मजा, फटाफट जानें तरीका

नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Netflix subscription) महंगा होने की वजह से ज्यादातर लोग इसमें मौजूद कंटेंट का मजा नहीं ले पाते हैं. 

पूरी दुनिया में फ्री ट्रायल बंद

1/4
पूरी दुनिया में फ्री ट्रायल बंद

बताते चलें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स ने पूरी दुनिया से फ्री ट्रायल (Free Netflix trials) स्कीम को खत्म कर दिया है. इस स्कीम के तहत कोई भी नया यूजर अपने आपको रजिस्टर करके नेटफ्लिक्स के चुनिंदा कंटेंट का मजा ले सकते थे. कंपनी ने अफगानिस्तान को छोड़कर बाकी सभी देशों में ये स्कीम समाप्त कर दी है.

5-6 दिसंबर से लागू होगी स्कीम

2/4
5-6 दिसंबर से लागू होगी स्कीम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक भारत में नेटफ्लिक्स के नए यूजर्स 5 दिसंबर से 6 दिसंबर के बीच इस स्कीम का फायदा उठा पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को नेटफ्लिक्स में अपने पेमेंट डिटेल (Netflix without payment details) डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी. हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इस फ्री स्कीम के तहत सभी फिल्में और सीरीज देखे जा सकते हैं या नहीं. 

सिर्फ भारत में लॉन्च हो रही एक खास स्कीम

3/4
सिर्फ भारत में लॉन्च हो रही एक खास स्कीम

नेटफ्लिक्स भारत में दो दिन के लिए मुफ्त कंटेंट (Free Netflix content) उपलब्ध कराने जा रही है. ये योजना नए यूजर्स के लिए है. टेक खबरों पर नजर रखने वाली वेबसाइट pocket-lint के अनुसार हाल ही में कुछ एंड्रॉयड यूजर्स को ये प्लान भेजा गया है. नेटफ्लिक्स नए यूजर्स को 48 घंटे तक बिना किसी बाधा के अनलिमिटेड मूवी और ओरिजिनल सीरीज (Unlimited Netfilx Movies and Original series) देखने देगी. खास बात ये है कि नेटफ्लिक्स ने ये योजना सिर्फ भारत में ही लॉन्च किया है. किसी देश में ये प्लान नहीं आया है.

मंहगा सब्सक्रिप्शन है नेटफ्लिक्स का

4/4
मंहगा सब्सक्रिप्शन है नेटफ्लिक्स का

आपने आसपास लोगों को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आने वाली फिल्मों और ओरिजिनल सीरीज पर बात करते सुनते होंगे. नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन (Netflix subscription) महंगा होने की वजह से ज्यादातर लोग इसमें मौजूद कंटेंट का मजा नहीं ले पाते हैं. लेकिन अब आपके लिए एक शानदार खबर आई है. आप बिना एक रुपये खर्च किए ही नेटफ्लिक्स एक्सेस कर पाएंगे

ट्रेन्डिंग फोटोज़