Advertisement
photoDetails1hindi

महज 1699 रुपये का है छोटू USB AC, करता है बर्फ जैसी ठंडी हवा की बौछार, टेबल पर हो जाता है फिट

Portable AC: गर्मियों के मौसम में आपके वर्क प्लेस तक एयर कंडीशनर की कूलिंग नहीं पहुंच पाती है तो आपके लिए मार्केट में एक तगड़ा कूलिंग डिवाइस आ चुका है जो ना सिर्फ कूलिंग देता है बल्कि इसे खरीदना भी काफी किफायती है. ये एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस है जो बेहद ही दमदार है और इसका काम करने का तरीका भी बेहद ही यूनीक है. अगर आप कूलिंग के लिए एक ऐसा ही डिवाइस ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको इस डिवाइस की खासियत के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये कूलिंग डिवाइस और क्यों गर्मियों का मौसम शुरू होने से पहले ही बढ़ने लगती है इस डिवाइस की डिमांड.

1/5

इस मिनी एयर कंडीशनर के ऊपर आपको कंट्रोल बटन्स भी मिल जाते हैं जिनकी बदौलत आप इन्हें आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. बता दें कि इस मिनी एयर कंडीशनर में एक बार पानी भरकर इसे लगातार 8 घंटे तक चलाया जा सकता है.   

2/5

ग्राहक इस एयर कंडीशनर को पावर बैंक की मदद से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐसे में अगर आपको सफर के दौरान भी इसे इस्तेमाल करना है तो आप अपने साथ एक पावर बैंक कैरी कर लें और इससे आसानी के साथ इस एयर कंडीशनर को एक्सेस कर सकते हैं. 

 

3/5

ये डिवाइस पानी की मदद से कूलिंग करता है, इसके ऊपर की तरफ कुछ मात्रा में पानी भर दिया जाता है जिसके बाद ये कूलिंग करना स्टार्ट कर देता है. आपको बस ये चेक करते रहना पड़ता है कि इसमें पानी ना खत्म हो जाए. 

4/5

ये एयर कंडीशनर यूएसबी पावर्ड है, ऐसे में आप लैपटॉप से लगाकर या फिर किसी अन्य डिवाइस से कनेक्ट करके इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. ये कम बिजली की खपत करता है जिससे आपको बिजली के बिल की टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है. 

 

5/5

इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को ग्राहक बेहद ही किफायती कीमत पर अमेजन से खरीद सकते हैं और ग्राहकों को इसके लिए सिर्फ 1,699 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये एयर कंडीशनर आकार में बेहद ही छोटा होता है और दमदार तरीके से काम करता है. आप इसे अपनी वर्क डेस्क के साथ-साथ, बेड पर या फिर ट्रैवलिंग के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़