Advertisement
trendingPhotos797898
photoDetails1hindi

अब पावर बैंक आपके शरीर को रखेगा गर्म, जानिए इस गजब के प्रोडक्ट के बारे में

सर्दी में यह गैजेट हाथ गर्म रखने में मदद करता है, तो गर्मी में इसे यूजर्स पावर बैंक (Power Bank) की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इस पावर बैंक की मदद से iPhone 12 को भी चार्ज कर सकते हैं, ZMI की यूएसबी केबल की मदद से आईफोन 12 को 5 वॉट के चार्जर के मुकाबले 54 मिनट जल्दी चार्ज किया जा सकता है.

शाओमी ने लॉन्च किया नया पावर बैंक

1/5
शाओमी ने लॉन्च किया नया पावर बैंक

हमारी सहयोगी वेबसाइट bgr.in के मुताबिक चीनी कंपनी शाओमी (Xiaomi) ने हाल ही में एक ZMI Hand Warmer/Power bank लॉन्च किया है. इस नए पावर बैंक की खास बात ये है कि ये मोबाइल चार्ज करने के अलावा हैंड वार्मर का भी काम करता है. इसकी कीमत भी बेहद कम रखी गई है.

क्या है नए पावर बैंक की कीमत

2/5
क्या है नए पावर बैंक की कीमत

शाओमी ने हाल ही में इस ने डिवाइस को चीन में लॉन्च किया है. शाओमी ने इस 89 युआन (लगभग 1000 रुपये) की कीमत पर लॉन्च किया है. यह डिवाइस फिलहाल चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसके अन्य बाजार में लॉन्च होने की कोई जानकारी नहीं है.

नई टेक्नोलॉजी का किया गया है इस्तेमाल

3/5
नई टेक्नोलॉजी का किया गया है इस्तेमाल

शाओमी के इस नए गैजेट को मौजूदा सर्दी के मौसम को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है. इस हैंड वॉर्मर में PTC सेल्फ लिमिटिंग टेम्परेचर हीटिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जो एक पेटेंड डिजाइन और सुरक्षित व भरोसेमंद है. इस टेक्नोलॉजी की मदद से पावर बैंक के तापमान नियंत्रित किया जा सकता है, जो सुरक्षित और स्टेबल बना रहता है. सुरक्षित टेम्परेचर रेंज में शरीर की आवश्यकता के हिसाब से यह डिवाइस गर्म होता है और इसका सर्फेस टेम्परेचर 52 डिग्री सेल्सियस तक जाता है.

पावर बैंक में है 5000mAh की दमदार बैटरी

4/5
पावर बैंक में है 5000mAh की दमदार बैटरी

शाओमी के इस नए ZMI Hand Warmer/Power bank में 5000mAh की बड़ी बैटरी लगी है और जब यह पूरी तरह से चार्ज होता है तो वह लो टेम्परेचर और हाई टेम्परेचर के बीच स्विच कर सकता है. इस डिवाइस को 2 से 4 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है.

iPhone 12 भी किया जा सकता है चार्ज

5/5
iPhone 12 भी किया जा सकता है चार्ज

सर्दी में यह गैजेट हाथ गर्म रखने में मदद करता है, तो गर्मी में इसे यूजर्स पावर बैंक की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं. इस पावर बैंक की मदद से iPhone 12 को भी चार्ज कर सकते हैं, ZMI की यूएसबी केबल की मदद से आईफोन 12 को 5 वॉट के चार्जर के मुकाबले 54 मिनट जल्दी चार्ज किया जा सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़