गर्मी का सीजन आ चुका है. इस सीजन में लोग बाहर जाने से कतराते हैं, क्योंकि इस दौरान कड़क धूप पड़ती है. अगर आप उन लोगों में से हैं जो बिजली कटने की समस्या से घिरे हुए हैं तो हम आपको एक ऐसे फैन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको बिना बिजली के जबरदस्त ठंडक मिलती है. एक बार चार्ज करने के बाद यह रिचार्जेबल टेबल फैन घंटों तक चलता है. इसका मतलब है कि यह फैन एक शक्तिशाली बैटरी के साथ आता है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Geek Rechargeable Mini Fan with Battery


यह फैन मिनी रिचार्जेबल फैन है जो LED लाइट के साथ आता है। इसका उपयोग रात के समय नाइट बल्ब की तरह भी किया जा सकता है। यह फैन 4000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है, जिससे यह शानदार बैकअप देता है। इस फैन को 90 डिग्री तक फोल्ड किया जा सकता है जिससे यह पोर्टेबल बनता है. अमेजन पर इस फैन को 2975 रुपये में खरीदा जा सकता है.


Havells Cresent 250mm Personal Fan


यह एक स्टाइलिश टेबल फैन है, जो 180 डिग्री का हेड मूवमेंट देता है. इसकी बिजली की खपत केवल 38 वाट होती है, इसलिए इसे घंटों तक चलाने पर भी बिजली का बिल कम होता है. इस फैन को अमेजन पर 2,829 रुपये में खरीदा जा सकता है.


Sun King Pedestal Silent and Portable High Speed Table Fan


यह फैन स्टूडेंट्स के लिए एक शानदार टेबल फैन है. इसकी खासियत है कि इसे एक बार फुल चार्ज पर 24 घंटे तक नॉन-स्टॉप चलाया जा सकता है. इसमें 2000 आरपीएम की हाई स्पीड मोटर होती है जो 50 मीटर तक हवा दे सकती है. अमेजन पर आप इस फैन को 3,224 रुपये में खरीद सकते हैं.