Redmi Buds 5 ईयरबड्स भारत में लॉन्च को तैयार, यहां जानें कीमत और फीचर्स
Advertisement

Redmi Buds 5 ईयरबड्स भारत में लॉन्च को तैयार, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Buds 5: रेडमी अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) Redmi Buds 5 ईयरबड्स लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. कंपनी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि रेडमी बड्स 5 को 12 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ये इयरबड्स साल 2023 में चीन में लॉन्च हो चुके हैं. अब भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है.

Redmi Buds 5

Redmi: रेडमी भारत में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स लॉन्च कर रही है, जिसका नाम Redmi Buds 5 है. कंपनी ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. कंपनी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि रेडमी बड्स 5 को 12 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. ये इयरबड्स साल 2023 में चीन में लॉन्च हो चुके हैं. अब भारतीय बाजार में उतारा जा रहा है. ये ईयरबड्स कई बेहतरीन फीचर्स से लैस हैं. आइए आपको इन ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

कंपनी इन इयरबड्स को "#Superbuds" के नाम से प्रमोट कर रही है. कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इनकी लिस्टिंग आ गई है. यहां आप नोटिफाई मी ऑप्शन के जरिए लॉन्च होते ही इन ईयबरड्स का नोटिफिकेशन भी पा सकते हैं. साथ ही लिस्टिंग में कुछ खास फीचर्स का भी खुलासा किया गया है. आइए आपको इसकी खासियत बताते हैं.

Redmi Buds 5 कीमत

भारत में इन ईयरबड्स की कीमत के बारे में जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन चीन में इनकी कीमत 199 युआन (लगभग 2,300 रुपये) है. ग्लोबल मार्केट में इसकी कीमत $46 (लगभग 4,000 रुपये) है. उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसकी कीमत कुछ ऐसी ही होगी. फिलहाल, सटीक जानकारी के लिए लॉन्च इवेंट का इंतजार करना होगा.

Redmi Buds 5 Specifications

लिस्टिंग के मुताबिक, रेडमी बड्स 5 में 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर होंगे. ये हाइब्रिड ANC सपोर्ट के साथ आएंगे, जो 46db तक बैकग्राउंड नॉइस को कम करके शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस देगा. अलग-अलग मूड और कंटेंट के लिए इसमें कई साउंड मोड्स भी दिए गए हैं.

बैटरी लाइफ

कनेक्टिविटी के लिए ये डुअल-डिवाइस पेयरिंग को सपोर्ट करेंगे. साथ ही डुअल-माइक AI वॉइस असिस्टेंट फीचर कॉलिंग को बेहतर बनाएगा. कंपनी का दावा है कि चार्जिंग केस के साथ इसकी बैटरी लाइफ 38 घंटे तक की होगी. इसके अलावा लॉन्च के दिन और भी डिटेल्स मिलने की उम्मीद है.

Trending news