Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! मुकेश अंबानी ने दी पूरे हजार रुपये की छूट, बस यहां दें Missed Call
Advertisement
trendingNow12353577

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! मुकेश अंबानी ने दी पूरे हजार रुपये की छूट, बस यहां दें Missed Call

Jio Freedom offer: मुकेश अंबानी की जियो ने यूजर्स को बड़ी राहत दे दी है. कंपनी यूजर्स को पूरे हजार रुपये की छूट दे रहा है. 3 महीने का प्लान लेने पर आपको छूट मिलेगी. आइए जानते हैं डिटेल में...

 

Jio यूजर्स की बल्ले-बल्ले! मुकेश अंबानी ने दी पूरे हजार रुपये की छूट, बस यहां दें Missed Call

Reliance Jio Freedom offer: जियो (Jio) ने अपने जियो एयरफाइबर (Jio AirFiber) यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया है. नए लॉन्च किए गए जियो फ्रीडम ऑफर (Freedom offer) से नए यूजर्स को फायदा होगा जो जियो एयरफाइबर कनेक्शन लेना चाहते हैं. नए लॉन्च किए गए ऑफर के तहत जियो नए यूजर्स से इंस्टॉलेशन फीस नहीं लेगा. यह ऑफर सीमित समय के लिए वैलिड है और सभी मौजूदा और नए बुकिंग के लिए मान्य है. आइए जानते हैं जियो फ्रीडम ऑफर के बारे में डिटेल में...

Jio Freedom offer

जियो ने अपने फ्रीडम ऑफर के तहत नए एयरफाइबर यूजर्स के लिए 30 प्रतिशत की छूट की घोषणा की है. 26 जुलाई से 15 अगस्त के बीच जुड़ने वाले सभी एयरफाइबर यूजर्स को 1000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज माफ किया जाएगा. जीरो इंस्टॉलेशन सभी एयरफाइबर 5G और प्लस नए यूजर्स पर लागू होता है जो 3 महीने, 6 महीने और 12 महीने के प्लान चुनते हैं. यह ऑफर 15 अगस्त तक सभी नई और मौजूदा बुकिंग पर लागू होता है.

fallback

क्या मिलेगा फायदा?

जो लोग 3 महीने की ऑल-इन-वन प्लान चुनते हैं, उन्हें 3,121 रुपये का पेमेंट करना होगा जिसमें 2,121 रुपये का प्लान चार्ज और 1,000 रुपये का इंस्टॉलेशन चार्ज शामिल है. फ्रीडम ऑफर के साथ नए यूजर्स को केवल 2,121 रुपये का भुगतान करना होगा.

कैसे पाएं AirFiber?

अगर आप एयरफाइबर को लेना चाहते हैं तो Jio.Com पर जाएं और अपना इंट्रेस्ट बता दें. या फिर 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दें.

JioTag Air हुआ लॉन्च

जियो ने हाल ही में जियो टैग एयर लॉन्च किया है, जो पेसेंजर्स के खोए हुए सामान की समस्या का सॉल्यूशन करने के लिए बनाया गया एक स्मार्ट ट्रैकर है. अपने पहले ट्रैकिंग डिवाइस की सफलता के आधार पर, जियो ने अब एक किफायती स्मार्ट ट्रैकर पेश किया है जिसका उद्देश्य व्यक्तिगत सामान के खो जाने से बचना है. डिवाइस में एक नई ट्रैकिंग सुविधा शामिल है जो खोए हुए सामान का पता लगाने में मदद करती है और इसे कार या विभिन्न वस्तुओं में छिपाकर रखा जा सकता है.

TAGS

Trending news