धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S23 Ultra के दाम, सस्ते में खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, जल्दी करें बुक
Advertisement
trendingNow12340184

धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S23 Ultra के दाम, सस्ते में खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, जल्दी करें बुक

Samsung Galaxy S23 Ultra Discount: सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अमेजन पर सबसे कम दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत पहले 1,24,999 रुपये थी, जो अब घटकर 84,999 रुपये हो गई है. आप 40,000 रुपये कम में यह फोन खरीद सकते हैं. 

धड़ाम से गिरे Samsung Galaxy S23 Ultra के दाम, सस्ते में खरीदने के लिए लग गई लंबी लाइन, जल्दी करें बुक

Samsung Galaxy S23 Ultra एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन है, जो दमदार फीचर्स के साथ आता है. अपने फीचर्स और लुक के चलते यह सैमसंग फैंस के बीच खासा लोकप्रिय है. अगर आप Samsung का यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है. इस समय सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा अमेजन पर सबसे कम दाम में मिल रहा है. इसकी कीमत पहले 1,24,999 रुपये थी, जो अब घटकर 84,999 रुपये हो गई है. आप 40,000 रुपये कम में यह फोन खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं कस्टमर्स को इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. आइए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं. 

fallback

Samsung Galaxy S23 Ultra ऑफर

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G के 12GB और 256GB वेरिएंट को कम कीमत के अलावा भी ग्राहक कई ऑफर्स और छूट का फायदा उठा सकते हैं, जिससे ये फोन और भी सस्ता हो सकता है. कस्टमर्स अपना पुराना फोन एक्सचेंज करके भी अच्छी छूट प्राप्त कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर 38,700 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. हालांकि, एक्सचेंज करने वाले फोन की कीमत उसके मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है. 

Samsung Galaxy S23 Ultra की खासियत 

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G में 6.8 इंच की एमोलैड 2X डिस्प्ले दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 1750 nits पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में S Pen भी शामिल है, जिससे आप आसानी से नोट्स बना सकते हैं और स्केच कर सकते हैं. फोटोग्राफी की बात करें तो Galaxy S23 Ultra 5G का प्रो-ग्रेड कैमरा कम रोशनी में भी शानदार और साफ तस्वीरें ले सकता है. 200MP रेजोल्यूशन वाले वाइड-एंगल कैमरे से आप बेहद ही डीटेल वाली तस्वीरें ले सकते हैं.

स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए फोन में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. गेमिंग के शौकीन लोग इस स्मार्टफोन पर बिना रुकावट के गेम खेल पाएंगे. दमदार फीचर्स के बावजूद ये फोन बैटरी की बचत को भी प्राथमिकता देता है, जिससे आप बिना बार-बार चार्ज किए फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं. अपने शानदार फीचर्स, कम कीमत और आकर्षक ऑफर्स के साथ, Samsung Galaxy S23 Ultra 5G उन लोगों के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन है जो प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. 

Trending news