दुनिया का सबसे Slim स्मार्टफोन लेगा धमाकेदार एंट्री, देखते ही हो जाएंगे इसके फैन, ग्राहकों को नहीं हो रहा इंतजार
Advertisement
trendingNow11742774

दुनिया का सबसे Slim स्मार्टफोन लेगा धमाकेदार एंट्री, देखते ही हो जाएंगे इसके फैन, ग्राहकों को नहीं हो रहा इंतजार

Motorola Razr 40 Ultra: ये दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन है जिसमें ग्राहकों को दो डिस्प्ले मिलने वाले हैं, इतना ही नहीं ग्राहकों को जबरदस्त फीचर्स भी मिलेंगे जो उन्हें एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेंगे. 

दुनिया का सबसे Slim स्मार्टफोन लेगा धमाकेदार एंट्री, देखते ही हो जाएंगे इसके फैन, ग्राहकों को नहीं हो रहा इंतजार

Motorola Razr 40 Ultra Launch: Motorola Razr 40 Ultra: चीन की मार्केट में हाल ही में मोटोरोला ने मोटोरोला रेज़र 40 और 40 अल्ट्रा लॉन्च कर दिया गया है. चीन में इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च होते ही अब भारतीय यूजर्स को भी इनका बेसब्री से इन्तजार है और ये इन्तजार भी अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को भारत में लॉन्च करने की तैयारी पूरी हो चुकी है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग अमेज़न पर की जाएगी और इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव हो चुकी है जिसमें इस स्मार्टफोन्स से जुड़ी जानकारियां सामने आ गई हैं. आज हम आपको इन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन में अंदर की तरफ 6.9 इंच का LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रिफ्रेश रेट 165 hz होगा जो इसे स्मूद बनाएगा साथ ही सबसे जबरदस्त स्पीड ऑफर करेगा. स्मार्टफोन का डिस्प्ले 1400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, ऐसे में यूजर्स को आउटडोर में किसी तरह की समस्या नहीं आनी चाहिए. स्मार्टफोन HDR+ और SGS Eye प्रोटेक्शन फीचर के साथ आएगा.

रेज़र 40 अल्ट्रा में ‘दुनिया का सबसे बड़ा’ कवर डिस्प्ले दिया जाएगा जो एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करेगा, आप इसे ठीक उसी तरह से इस्तेमाल कर सकते हैं जिस तरह से आप मेन डिस्प्ले का इस्तेमाल करते हैं. ये दुनिया का सबसे स्लिम स्मार्टफोन होगा. आउटर डिस्प्ले का साइज 3.6 इंच का है और ये 144Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी साथ ही ये pOLED डिस्प्ले होगी. डिपस्ले पर यूजर्स को गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन मिल जाएगा. 

Motorola Razr 40 Ultra की परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर मिल जाएगा जो दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. स्मार्टफोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जो 12 मेगापिक्सल,13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड सेंसर से मिलकर बनेगा. जानकारी के अनुसार इसकी कीमत 90 हजार रुपये के आस-[पास हो सकती है. 

Trending news