ऑडियो वियरेबल्स के मामले में Sony बड़ा ब्रांड है. इस साल ब्रांड ने भारतीय बाजार में कई नए TWS ईयरबड्स और हेडसेट लॉन्च किए हैं, जिनमें ULT हेडफोन और WH-100XMS ईयरबड्स शामिल हैं. भारत में TWS ईयरबड्स के अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार करते हुए, जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने अब WF-L910 LinkBuds Open पेश किया है. शानदार रिंग-डिज़ाइन और 22 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ, Sony का दावा है कि ये ईयरबड्स उन यूजर्स के लिए हैं, जो लंबी बैटरी लाइफ के साथ आरामदायक TWS ईयरबड्स की तलाश में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sony WF-L910 earbuds India price


Sony ने भारत में अपने नए WF-L910 -- LinkBuds Open ईयरबड्स को 19,990 रुपये में लॉन्च किया है. ईयरबड्स अब सोनी सेंटर्स, सोनी डीलर्स और अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. इच्छुक खरीदार दो कलर ऑप्शन्स में से चुन सकते हैं: काला और सफेद.


Sony WF-L910 earbuds specifications


Sony WF-L910 (LinkBuds Open) में एक 11mm रिंग-आकार का ड्राइवर है, जो एक हाई-कंप्लायंस डायफ्राम और नियोडिमियम मैग्नेट के साथ जोड़ा गया है. सोनी के अनुसार, यह डिज़ाइन स्पष्ट मिड-टू-हाई फ्रीक्वेंसी ऑडियो प्रदान करता है. ईयरबड्स भी डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE) तकनीक का समर्थन करते हैं, जिसमें इंटीग्रेटेड प्रोसेसर V2 द्वारा संचालित ऑडियो प्रोसेसिंग है, जो संगीत और कॉल दोनों के लिए साउंड क्वालिटी बढ़ाने का लक्ष्य रखता है.


LinkBuds Open में Air Fitting Supporters हैं, जो विभिन्न इयर साइज के लिए आरामदायक फिट सुनिश्चित करते हैं. ईयरबड्स एक ओपन-रिंग ड्राइवर डिज़ाइन का उपयोग करते हैं, जो सोनी के अनुसार, यूजर्स को बातचीत या आस-पास के अलर्ट जैसे बाहरी ध्वनियों से अवगत रहने की अनुमति देता है.


WF-L910 में कई और फीचर्स भी हैं, जैसे एडेप्टिव वॉल्यूम कंट्रोल, वॉइस कंट्रोल, वाइड एरिया टैप, ऑटो प्ले, ऑटो स्विच, क्विक एक्सेस और मल्टीपॉइंट कनेक्शन. इन ईयरबड्स की बैटरी 22 घंटे तक चलती है, और सिर्फ 3 मिनट चार्ज करने पर 60 मिनट तक चलती है. आप साउंड कनेक्ट ऐप के साथ इन ईयरबड्स को कस्टमाइज़ भी कर सकते हैं.