TECNO CAMON 19 Pro Mondrian Edition: धूप में बदल लेता है कलर, इस स्मार्टफोन का डिजाइन देखते ही करेंगे बुक
Advertisement
trendingNow11328102

TECNO CAMON 19 Pro Mondrian Edition: धूप में बदल लेता है कलर, इस स्मार्टफोन का डिजाइन देखते ही करेंगे बुक

TECNO: टेक्नो भारत में कई स्मार्टफोन लेकर आ चुकी है, लेकिन कंपनी अब इनमें से सबसे खास स्मार्टफोन ला रही है जिसे देखने के बाद अब भी कहेंगे कि ये है पैसा वसूल स्मार्टफोन. 

TECNO CAMON 19 Pro Mondrian Edition: धूप में बदल लेता है कलर, इस स्मार्टफोन का डिजाइन देखते ही करेंगे बुक

Camon 19 Pro Mondrian Edition: Tecno समय-समय पर किफायती कीमत में स्मार्टफोन लेकर आता रहता है. हाल ही में कंपनी ने भारतीय ग्राहकों के लिए Tecno Camon 19 Series उतारी थी जिसमें Camon 19, Camon 19 Neo और Camon 19 Pro शामिल थे. जानकारी के अनुसार अब कंपनी अगले महीने Camon 10 Pro का स्पेशल एडिशन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है जो डिजाइन और फीचर्स के मामले में काफी आगे है. इस स्पेशल एडिशन का नाम Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition होगा. खास बात ये है कि इस स्मार्टफोन में आपको कुछ ऐसा देखने को मिलने वाला है जिसके बारे में आपने शायद अंदाजा नहीं लगाया होगा. 

अगले महीने लॉन्च होने की जानकारी 

जानकारी के अनुसार कंपनी सितंबर में Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition को भारत में लॉन्च कर देगी. ये लॉन्चिंग कब होगी इस बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि ग्राहकों को ज्यादा इन्तजार नहीं करना पड़ेगा.

ये है सबसे बड़ी खासियत 

अगर आप इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी इसे Sunlight drawing टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में उतार रही है, दरअसल इस तकनीक में फोन अपने आप ही कलर चेंज कर सकता है है. जैसे ही फोन सनलाइट के संपर्क में आएगा वैसे ही ये अपना कलर चेंज कर लेगा, हालांकि भारतीय मार्केट में वीवो पहले से ऐसे दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुका है. इस तकनीक को polychromatic photoisomer के नाम से जाना जाता है. बता दें कि स्मार्टफोन के पीछे आपको कई आयताकार ब्लॉक देखने को मिलेंगे साथ ही इसमें डुअल रिंग कैमरा डिजाइन भी शामिल किया गया है. ये एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जो भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आ सकता है. 

क्या होंगे स्पेसिफिकेशन्स 

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो Tecno Camon 19 Pro Mondrian Edition में 6.8 इंच का Full HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. ऐसे में ये काफी स्मूद एक्सपीरियंस देगा, इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा और रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें मेन सेंसर 64MP, पोट्रेट लेंस 50MP और 2MP का मेक्रो लेंस होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Mediatek Helio G96 प्रोसेसर शामिल होगा. इसे भारत में 8GB RAM और 256GB तक स्टोरेज के साथ उतारा जा सकता है. फोन में 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी मिलेगी. ये सारी खासियतें ग्लोबल मॉडल में हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि ये भारतीय वेरिएंट में भी हो सकती हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news