Water Proof Smartphone: दिलों पर राज करने आया ये 5G स्मार्टफोन, अंडर वॉटर शूट करें वीडियो फिर भी नहीं होगा खराब
Advertisement

Water Proof Smartphone: दिलों पर राज करने आया ये 5G स्मार्टफोन, अंडर वॉटर शूट करें वीडियो फिर भी नहीं होगा खराब

Water Proof phone: अगर आप अंडरवाटर शूटिंग करना चाहते हैं और एक वॉटर प्रूफ स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए तगड़ा 5G स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो पूरी तरह से वॉटरप्रूफ है.

Photo Credit: Pexels.com

Water Resistant Smartphone: आपने फिल्मों में वॉटर रेजिस्टेंट स्मार्टफोंस बहुत देखे होंगे जिन्हें पानी में ले जाने पर भी किसी भी तरह का नुकसान नहीं होता है और इन्हें रिपेयर कराने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि मैं किसी तरह का डैमेज नहीं होता है. अगर आप ऐसा ही एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो अब किफायती कीमत में आपके लिए तगड़ा ऑप्शन उपलब्ध है. अगर आप वॉटरप्रूफ स्माटफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये स्मार्टफोन 

जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उसका नाम India Gadgets - V10 5G Rugged Android 11 Mobile Phone है. ये अमेजन पर उपलब्ध है. अगर आप इसे खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो बता दें कि इसमें आपको 8Gb + 128Gb रैम, 48MP के में कैमरा के साथ रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप, 6.39" की HD+ डिस्प्ले और 8500mAh की धुआंधार बैटरी मिल जाती है जिसकी बदौलत आप आराम से तकरीबन 2 दिनों तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन आपके लिए बड़े काम का साबित हो सकता है.  

कितनी है इसकी कीमत और क्या है इसकी खासियत 

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की कीमत ₹39500 है. दरअसल यह कीमत डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹46000 है. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो इसमें आपको एक बेहद ही प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलने वाला है. मजबूती के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है. गिर जाता है तो इसमें किसी तरह की खराबी नहीं आएगी क्योंकि इसकी बॉडी को दमदार मटेरियल से तैयार किया गया है. इसमें ग्राहकों को इनबिल्ट हर्मों मीटर भी मिल जाता है और साथ ही में 33 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है जिसकी बदौलत ग्राहक इसकी दमदार बैटरी को काफी तेजी से चार्ज कर सकते हैं. कुल मिलाकर यह एक कंपलीट पैकेज स्मार्टफोन है जो आपके बड़े काम आ सकता है.

 

Trending news