300 रुपये का फायदा और 84GB ज्यादा 4G डाटा का ऑफर दे रही ये कंपनी, तुरंत करें रिचार्ज
Advertisement

300 रुपये का फायदा और 84GB ज्यादा 4G डाटा का ऑफर दे रही ये कंपनी, तुरंत करें रिचार्ज

वोडाफोन आइडिया (Vi) कंपनी मात्र 699 रुपये के रिचार्ज पर 84 जीबी ज्यादा हाई स्पीड 4G इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोजाना भेजने की सुविधा दे रही है. इस प्लान की भारतीय मार्केट में भारी डिमांड है.

300 रुपये का फायदा और 84GB ज्यादा 4G डाटा का ऑफर दे रही ये कंपनी, तुरंत करें रिचार्ज

नई दिल्ली: अगर आप भी कम पैसे खर्च कर ज्यादा इंटरनेट डाटा का लाभ लेने चाहते हैं तो ये खबर आप ही के लिए है. आज हम आपको एक ऐसे प्रीपेड प्लान (Prepaid Recharge Plan) के बारे में बताएंगे जिससे ना सिर्फ आपको 300 रुपये का फायदा होगा, बल्कि 84GB ज्यादा हाई स्पीड 4G इंटरनेट डाटा का लाभ भी मिल सकेगा.

Vi का 699 वाला रिचार्ज प्लान

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने अपने कस्टमर्स के लिए 699 रुपये वाला बेहतरीन प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर सभी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 sms, हर दिन 4GB हाई स्पीड 4G डाटा मिलेगा. यानी 84  दिनों के लिए कुल 336GB डाटा यूजर्स को दिया जाएगा. 

रात 12 से 6 तक फ्री इंटरनेट का ऑफर

इसके अलावा, इस प्लान में Binge All Night ऑफर (रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा) का बेनेफिट भी कस्टमर्स को मिलेगा. कंपनी के अनुसार, इस प्लान में वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी यूजर्स को दी जाती है. साथ ही, Vi Movies & TV का क्लासिक एक्सेस भी सभी ग्राहकों को फ्री में दिया जाता है.

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 109 रुपये में मिल रहा अनलिमिटेड Calling-Internet का ऑफर! अभी करें रिचार्ज

Jio का 999 वाला रिचार्ज प्लान

वहीं अगर हम देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) के प्रीपेड प्लान की बात करें तो कंपनी 999 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. इस प्लान को एक्टिवेट कराने पर कस्टमर्स को हर दिन 3GB हाई स्पीड 4G डाटा का लाभ मिलता है. यानी कुल 252GB डाटा. इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 100 SMS भेजने की सुविधा और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें:- सिर्फ 329 रुपये में 84 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड Internet! आज ही करें रिचार्ज

दोनों प्रीपेड प्लान में कौन सा बेस्ट?

अगर इन दोनों प्लान की तुलना करें तो वोडाफोन-आइडिया और रिलायंस जियो के दोनों के प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है. दोनों ही प्लान में फ्री कॉलिंग का फायदा मिलता है. लेकिन Vi के प्लान में Jio के मुकाबले 84GB ज्यादा डेटा मिलता है. साथ ही, Vi अपने कस्टमर्स को बिंज ऑल नाइट और वीकेंड डेटा रोलओवर की सुविधा भी दे रहा है. आसान शब्दों में कहें तो Vi के प्लान को एक्टिवेट कराने पर यूजर्स को 300 रुपये का फायदा होगा. साथ ही 84GB ज्यादा 4G इंटरनेट का लाभ भी मिल सकेगा.

LIVE TV

Trending news