जुलाई में Vu Vibe QLED TV आया था. अब, कंपनी ने Vu GloLED TV 2025 लॉन्च किया है. यह 2022 में आए GloLED TV का नया मॉडल है. यह स्मार्ट TV तीन अलग-अलग साइज़ में आता है. इसमें 24W स्पीकर, डॉल्बी विज़न, डॉल्बी ऑडियो, HDR, वीडियो कॉलिंग और बहुत कुछ है. आइए जानते हैं Vu GloLED TV 2025 की कीमत और फीचर्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Vu GloLED TV 2025 price in India


नया Vu GloLED TV 2025 भारत में तीन अलग-अलग साइज़ में लॉन्च हुआ है - 43 इंच, 50 इंच और 55 इंच. खास बात ये है कि इस स्मार्ट टीवी की कीमत 27,999 रुपये से शुरू होती है और इसे आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.


Vu GloLED TV 2025 features


Vu GloLED TV 2025 का डिजाइन बहुत पतला है और इसमें Glo Panel, Dolby Vision, HDR, MEMC तकनीक और 4K UI सपोर्ट है, जिससे आपको बेहतर तस्वीरें देखने को मिलेंगी. इस स्मार्ट टीवी में 24W स्पीकर, Dolby Audio और DTS Virtual X टेक्नोलॉजी भी है, जो आपको शानदार साउंड देगी. कंपनी के अनुसार, इस नए Vu स्मार्ट टीवी की सबसे खास बात ये है कि इसमें 1.5 GHz VuOn प्रोसेसर है, जो बिना रुके स्ट्रीमिंग देता है. आप इसमें एक बाहरी कैमरा भी जोड़ सकते हैं और Google Meet ऐप से वीडियो कॉल कर सकते हैं.


इसके अलावा, Vu GloLED TV 2025 में स्क्रीन मिररिंग, कास्टिंग और 2-वे ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी का भी सपोर्ट है. आप इसमें प्लेस्टेशन या दूसरे डिवाइस को HDMI के जरिए भी जोड़ सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में Google Assistant और Apple HomeKit भी है. खास बात ये है कि Vu GloLED TV 2025 में Google TV ऑपरेटिंग सिस्टम है और इसके साथ एक वॉइस रिमोट भी आता है, जिसमें क्रिकेट और सिनेमा के लिए अलग से बटन हैं, और Wi-Fi के लिए भी एक बटन है.