Xiaomi ला रहा अपना सुपरस्टार Smartphone, चीन में उड़ाया गर्दा... अब दुनिया पर करेगा राज; जानिए फीचर्स
Advertisement

Xiaomi ला रहा अपना सुपरस्टार Smartphone, चीन में उड़ाया गर्दा... अब दुनिया पर करेगा राज; जानिए फीचर्स

Xiaomi इस साल धमाकेदार फीचर्स वाला एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. Xiaomi 13 सीरीज के एक मॉडल को IMEI डेटाबेस लिस्ट में देखा गया है, जिसको Xiaomi 13 लाइट कहा जा रहा है. हैंडसेट को Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन होने की अफवाह है.

 

Xiaomi ला रहा अपना सुपरस्टार Smartphone, चीन में उड़ाया गर्दा... अब दुनिया पर करेगा राज; जानिए फीचर्स

Xiaomi 13 सीरीज पर काम चल रहा है और इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकता है. जब हम एक आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा करते हैं, एक IMEI डेटाबेस लिस्ट एक नए 13 सीरीज स्मार्टफोन के अस्तित्व की पुष्टि करती है, जिसे Xiaomi 13 लाइट कहा जाता है. हैंडसेट को Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन होने की अफवाह है, जो पिछले महीने चीन में शुरू हुआ था, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है.

Xiaomi 13 Lite जल्द होगा लॉन्च

प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi 13 Lite ने मॉडल नंबर 2210129SG के साथ IMEI डेटाबेस पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. मॉडल नंबर के अंत में 'G' का मतलब है कि यह डिवाइस ग्लोबल मार्केट के लिए होगा. इसके अलावा, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Xiaomi 13 Lite, Xiaomi Civi 2 के रीब्रांडेड वर्जन के रूप में डेब्यू करेगा. दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर अफवाह वाले Xiaomi 12 Lite 5G NE जैसा ही है. इसका मतलब है कि ये दोनों डिवाइस अनिवार्य रूप से एक ही हो सकते हैं लेकिन अलग-अलग बाजारों के लिए टारगेट हैं. या हो सकता है कि कंपनी अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रही हो कि कौन सा नाम बेहतर है.

Xiaomi CIVI 2 Specifications

Xiaomi Civi एक वूमन सेंट्रिक स्मार्टफोन सीरीज है, जो मुख्यभूमि चीन के लिए विशिष्ट है. लेटेस्ट Civi 2 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो एक फुल HD+ रिजॉल्यूशन उत्पन्न करता है. डिस्प्ले के टॉप सेंटर में सेल्फी कैमरों के लिए डिस्प्ले में गोली के साइज का कटआउट है.

Xiaomi CIVI 2 Camera & Battery

यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. इसकी सबसे बड़ी खासियत इसका फ्रंट कैमरा सिस्टम है. डिवाइस में फ्रंट में डुअल 32-मेगापिक्सल सेंसर हैं. जबकि पीछे की तरफ, ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 20MP Sony IMX376K अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो यूनिट शामिल है. इसमें 4,500mAh की बैटरी है और यह 67W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news