टीवी सीरियल छोड़ इस एक्ट्रेस ने खड़ी कर दी 820 करोड़ की कंपनी, 3 साल पहले लिया था बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11848774

टीवी सीरियल छोड़ इस एक्ट्रेस ने खड़ी कर दी 820 करोड़ की कंपनी, 3 साल पहले लिया था बड़ा फैसला

Aashka Goradia Facts: उन्होंने सिंदूर तेरे नाम का, अदालत, बाल वीर, नागिन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और डायन समेत कई शोज में काम किया. आश्का ने 2021 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपना ऑफिशियल रिटायरमेंट अनाउंसमेंट कर दिया. 

टीवी सीरियल छोड़ इस एक्ट्रेस ने खड़ी कर दी 820 करोड़ की कंपनी, 3 साल पहले लिया था बड़ा फैसला

Aashka Goradia Life Facts: आश्का गोराडिया (Aashka Goradia) टीवी की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने बिजनेस की दुनिया में भी नाम कमाया है. आश्का ने अपने करियर के पीक पर टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. उनका टीवी पर एक्टिंग करियर 20 साल का रहा जिसमें उन्होंने 2002 में टीवी शो अचानक 37 साल बाद से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें कुसुम जैसे बड़े सीरियल में काम मिला जिसमें उन्होंने कुमुद नाम की लड़की का किरदार निभाया. इसके बाद उन्होंने सिंदूर तेरे नाम का, अदालत, बाल वीर, नागिन, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और डायन समेत कई शोज में काम किया.

fallback

इतना काम करने के बाद आश्का ने 2021 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपना ऑफिशियल रिटायरमेंट अनाउंसमेंट कर दिया. हालांकि इससे पहले 2019 में ही वह अपना बिजनेस वेंचर लॉन्च कर चुकी थीं. उन्होंने 2020 में रेने कॉस्मेटिक्स नाम से एक ब्यूटी ब्रांड लॉन्च किया था. ये ब्रांड उन्होंने अपने कॉलेज दोस्तों के साथ मिलकर लॉन्च किया था 

fallback

3 साल में बन गई 820 करोड़ की कंपनी 
आश्का का ये ब्यूटी ब्रांड इतना पॉपुलर हो गया कि अब तक इसकी कमाई 820 करोड़ रु. पहुंच गई है. इसके पूरे इंडिया में 650 स्टोर्स हैं जिससे ये साफ़ होता है कि इस ब्रांड को कितना पसंद किया जा रहा है.पर्सनल लाइफ की बात करें तो आश्का ने अमेरिकन बिजनेसमैन ब्रेंट गोबले से शादी की थी. दोनों 2016 में मिले थे और फिर ये शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी क्रिश्चियन उर हिंदू रीति रिवाजों से हुई थी. मई 2023 में आश्का ने आपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और इस साल के अंत तक वो मां बन जाएंगी. आश्का अपने बिजनेस और फैमिली लाइफ से बेहद खुश हैं और फ़िलहाल उनका टीवी पर लौटने का कोई इरादा दिखाई नहीं दे रहा है. 

Trending news