टीवी एक्ट्रेस Madhura Naik की बहन की इजराइल में हत्या, परिवार के 300 सदस्य भी फंसे
Advertisement
trendingNow11911321

टीवी एक्ट्रेस Madhura Naik की बहन की इजराइल में हत्या, परिवार के 300 सदस्य भी फंसे

Madhura Naik Shocking Details: मधुरा इंडिया में रहती हैं लेकिन उनकी मां इजरायली और पिता हिंदू हैं. मधुरा भारतीय मूल की यहूदी महिला हैं. उनके परिवार के ज्यादातर सदस्य इजराइल में रहते हैं जिनमें से 300 फैमिली मेंबर्स का अता पता नहीं है.

टीवी एक्ट्रेस Madhura Naik की बहन की इजराइल में हत्या, परिवार के 300 सदस्य भी फंसे

Madhura Naik Facts: टीवी एक्ट्रेस मधुरा नायक (Madhura Naik) इन दिनों काफी परेशान चल रही हैं. दरअसल, इजरायल और हमास के बीच युद्ध ने उन्हें जिंदगीभर का गम दे दिया है. मधुरा की चचेरी बहन और जीजा की उनके छोटे बच्चों के सामने हत्या कर दी गई है. मधुरा ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए किया था जिसमें वो बेहद परेशान नजर आ रही थीं. मधुरा ने खुलासा किया है कि उनके 300 फैमिली मेंबर्स भी इजराइल में फंसे हुए हैं. मधुरा इंडिया में रहती हैं लेकिन उनकी मां इजरायली और पिता हिंदू हैं. मधुरा भारतीय मूल की यहूदी महिला हैं. उनके परिवार के ज्यादातर सदस्य इजराइल में रहते हैं जिनमें से 300 फैमिली मेंबर्स फंसे हुए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhura Naik (@madhura.naik)

मधुरा का छलका दर्द

मधुरा ने एक इंटरव्यू में बताया,  मेरे परिवार ने मेरी चचेरी बहन और जीजा जी के मिसिंग होने की जानकारी दी थी. 24 घंटे बाद उनकी डेड बॉडी मिली है. उनके बच्चे उनके साथ कार में मौजूद थे जहां उन्हें गोली मारी गई. पुलिस ऑफिसर्स ने बच्चों को वहां से सुरक्षित निकाल लिया है. ये सब बताते हुए मधुरा रुआसी हो गईं. 

मधुरा ने आगे कहा, मेरे परिवार वाले डरे हुए हैं कि आगे क्या होगा. मुझे जरूरी लगा इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी थी. मैं कई सारी बातें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बता नहीं सकती. न ही खुलकर ये कह सकती हूं कि मेरे परिवार के इजराइल में फंसे लोगों के नाम क्या हैं. मुझे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के बाद काफी खराब कमेंट्स का भी सामना करना पड़ रहा है. मुझे समझ नहीं आ रहा कि कुछ लोग मासूम लोगों की जान जाने को लेकर इतने नॉन सीरियस कैसे हैं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि ऐसे युद्ध में केवल मासूम लोग अपनी जान गंवाते हैं. ये वैसा ही टेरर अटैक है जैसे 26/11 के दौरान मुंबई में हुआ था. 

fallback

इंडिया को बताया सेफ
मधुरा ने इंडिया की तारीफ करते हुए कहा, मैं इंडिया में बहुत सुरक्षित महसूस करती हूं. यहां की अथॉरिटी बहुत सपोर्टिव है. अगर कोई भी दिक्कत होती है तो मैं जानती हूं कि मुझे यहां पूरा सपोर्ट मिलेगा. मैं बस सबकी सलामती चाहती हूं. मधुरा ने नागिन, उतरन और कसौटी जिंदगी के जैसे सीरियलों में काम किया है. 

Trending news