Advertisement
trendingPhotos1613207
photoDetails1hindi

ना बिकी Mithai, ना चली ‘Spy Bahu’ की जासूसी, Molkki से पहले ये TV Show भी कुछ महीनों में हो गए डिब्बा बंद

TV Shows Went Off Air Soon: इसी साल 13 फरवरी को छोटे पर्दे पर शुरू हुआ टीवी शो मोलकी 2 एक महीने के अंदर ही बंद गया है. जिसके कई कारण बताए जा रहे हैं लेकिन मोलकी से पहले भी कई सीरियल्स कब आए और कब चले गए पता ही नहीं चला.  

5 महीनों में ऑफ एयर हुआ शो

1/5
5 महीनों में ऑफ एयर हुआ शो

Mithai: टीवी की मिठाई भी लोगों को बिल्कुल नहीं भाई. ये शो पहले बंगाली सिनेमा में बना था जहां ये हिट रहा लेकिन हिंदी ऑडियंस के बीच ये खास जगह बना नहीं पाया. 5 महीनों तक चलने के बाद इस शो को भी ऑफ एयर कर दिया गया.  

रातों रात गायब हुई शो

2/5
रातों रात गायब हुई शो

Lockdown Ki Love Story: सना सय्यद और मोहित मलिक जैसे सितारों से सजा ये शो लॉकडाउन की लव स्टोरी पर था बेहद यूनिक कॉन्सेप्ट होने के बावजूद ये सीरीयल लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाया और कब आकर चला भी गया किसी को पता नहीं चला.

2 महीने में ही हुआ डिब्बा गुल

3/5
2 महीने में ही हुआ डिब्बा गुल

Sargam Ki Sadhe sati: इस सीरीयल का तो नाम भी लोगों को याद नहीं. 2021 में ही टेलीकास्ट हुआ ये शो 2 महीने के अंदर ही बंद हो गया. लोगों ने इस शो को रिजेक्ट कर दिया जिसके कारण इसे कोई टीआरपी नहीं मिली.  

नहीं चली स्पाई बहू की जासूसी

4/5
नहीं चली स्पाई बहू की जासूसी

Spy Bahu: इस सीरीयल की शुरुआत तो काफी धमाकेदार हुई थी लेकिन लोगों को कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई. नतीजा 6 महीने के भीतर ही शो ऑफ एयर हो गया. हालांकि शो की स्टार कास्ट अच्छी थी लेकिन इसके बावजूद लोगों पर शो कोई खास असर नहीं कर पाया.

3 महीने ही चल पाया ये शो

5/5
3 महीने ही चल पाया ये शो

Muskurane ki Wajah Tum Ho: ये शो भी साढे तीन महीने में ही बंद हो गया. कहानी लोगों के दिलों को नहीं छू पाई. लिहाजा शुरू होते ही जब टीआरपी नहीं मिली तो शो को बंद कर दिया गया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़