Advertisement
photoDetails1hindi

Famous OTT Actors: टीवी पर की एक्टिंग फिर ओटीटी की बन गए जान, इन एक्टर्स के बिना अधूरी है सीरीज की दुनिया

TV Actors Who Rocked on OTT: एक्टर्स के लिए ओटीटी किसी वरदान की तरह है. खासतौर से टीवी एक्टर्स के लिए जिनके लिए बड़े पर्दे के दरवाजे इतनी आसानी से नहीं खुलते. अब ये एक्टर्स ओटीटी में ऐसी जगह बना चुके हैं जिसके बिना वेब सीरीज की दुनिया अधूरी लगती है.

बड़े स्टार बन चुके हैं शरद केलकर

1/5
बड़े स्टार बन चुके हैं शरद केलकर

Sharad kelkar: टीवी के जाने माने चेहरे शरद केलकर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. टीवी केबाद ओटीटी से लेकर फिल्मों तक में छाए शरद बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रह हैं. द फैमिली मैन सीरीज, तान्हाजी मूवी में नजर आ चुके शरद आज ओटीटी का लोकप्रिय चेहरा हैं.

'माई' बनकर छाईं साक्षी तंवर

2/5
'माई' बनकर छाईं साक्षी तंवर

Sakshi tanwar: टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू के नाम से मशहूर साक्षी तंवर फिल्मों के बाद अब ओटीटी का रूख कर चुकी हैं. बीते साल उनकी माई वेब सीरीज रिलीज हुई. इसके अलावा भी वो कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं.  

मोहित रैना ने मचाया 'भौकाल'

3/5
मोहित रैना ने मचाया 'भौकाल'

Mohit Raina: मोहित रैना भी अब ओटीटी पर काफी फेमस हो चुके हैं. भौकाल मचाने के बाद मोहित मुंबई डायरीज में भी खूब पसंद किए गए. मोहित टीवी पर कई हिट सीरियल्स का हिस्सा रहे हैं. उन्हें सबसे ज्यादा देवों के देव महादेव सीरियल से लोकप्रियता मिली.  

जेनिफर विंगेट की शानदार थी 'कोड एम'

4/5
जेनिफर विंगेट की शानदार थी 'कोड एम'

Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट ने Code M वेब सीरीज से खूब सुर्खियां बंटोरी. इसके दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे और लोगों ने इसे खूब प्यार दिया. जेनिफर इस इकलौती सीरीज से ओटीटी का फेवरेट और चर्चित चेहरा बन चुकी हैं.

आमना शरीफ ने की ओटीटी पर दूसरी पारी की शुरुआत

5/5
आमना शरीफ ने की ओटीटी पर दूसरी पारी की शुरुआत

Aamna Sharif: टीवी का चर्चित चेहरा रही हैं आमना शरीफ ने शादी के बाद एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था लेकिन कुछ साल पहले उन्होंने फिर से वापसी की और अब वो Damaged 3 से ओटीटी पर भी छा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़