Advertisement
trendingPhotos1653739
photoDetails1hindi

TV Actress ने बेटी को लगाई लिपस्टिक तो हो गईं ट्रोल, अभिनेता पति ने ऐसे की ट्रोलर्स की बोलती बंद

Mahi Vij Trolled: हाल ही में माही विज और जय भानुशाली की लाडली तारा चेहरे पर मेकअप लगाए दिखी थी जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर निशाने पर लिया जिसे देख जय भानुशाली भी भड़क उठे.

 

माही विज को किया ट्रोल

1/5
माही विज को किया ट्रोल

जय भानुशाली और माही विज की लाडली तारा सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. इसकी वजह है कि माही और जय दोनों ही तारा के साथ वीडियो और फोटो शेयर करने का मौका हाथ से कबी नहीं जाने देते लेकिन हाल ही में लोगो ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि वो गुस्सा हो गए.

3 साल की तारा को लगाई लिप्स्टिक

2/5
3 साल की तारा को लगाई लिप्स्टिक

गुस्से के चलते यूजर्स ने माही विज को ट्रोल किया और जमकर खरी खोटी सुनाई. वजह थी 3 साल की नन्ही तारा का मेकअप करना. भारती सिंह के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में माही तारा को लेकर पहुंची थीं जहां उन्होंने आई लाइनर और लिप्स्टिक लगा रखी थी.

यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

3/5
यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

ये देख यूजर्स ने खूब गुस्सा निकाला और छोटी बच्ची का मेकअप करने पर उन्हें जमकर सुनाया भी. लेकिन इसके बाद अब जय भानुशाली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है. एक इंटरव्यू में जमकर उन्होंने अपनी भड़ास निकाली.

जय भानुशाली ने जताई आपत्ति

4/5
जय भानुशाली ने जताई आपत्ति

उनके मुताबिक लड़कियों को मेकअप काफी पसंद होता है लेकिन तारा हफ्ते के 5 दिन स्कूल के बने नियमों से चलती हैं ऐसे में कभी कभार उन्हें मेकअप की इजाजत दे दी जाती है. साथ ही उन्होंने माना कि लोगों के सुझाव वो मानते भी हैं लेकिन आराम से बताए जाएं तो.

दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

5/5
दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

उनके मुताबिक जब लोग बदतमीजी करते हैं तो वो उन्हें उनकी ही भाषा में जवाब देते हैं. उन्होंने कहा- भारत में डाटा फ्री है तो खराब चीजे बोलने से वो कतराते नहीं. जो कि गलत है. 2019 में जन्मीं तारा फिलहाल 3 साल की हो चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़