डिलीवरी के बाद अस्पताल से सना खान ने शेयर की फोटो, ऐसी हालत में नजर आईं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11768161

डिलीवरी के बाद अस्पताल से सना खान ने शेयर की फोटो, ऐसी हालत में नजर आईं एक्ट्रेस

Sana Khan अभी अस्पताल में हैं और वहीं से फोटो शेयर की है. सना की अस्पताल की ये फोटो सोशल मीडिया वायरल हो रही है. सना ने जब से गुड न्यूज दी है तब से सोशल मीडिया पर सेलेब्स उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं. 

 

सना खान की पहली फोटो डिलीवरी के बाद

Sana Khan Baby Boy: शादी के तीन साल बाद सना खान (Sana Khan) के घर गुड न्यूज आई है. सना ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. फिलहाल सना अभी अस्पताल में हैं और वहीं से फोटो शेयर की है. सना की अस्पताल की ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. सना ने जब से गुड न्यूज दी है तब से सोशल मीडिया पर सेलेब्स उन्हें मां बनने की बधाई दे रहे हैं. 

अस्पताल से शेयर की फोटो
सना खान (Sana Khan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अस्पताल के अंदर से फोटो शेयर की है. फोटो में सना का हाथ नजर आ रहा है और ड्रिप चढ़ रही है. इस फोटो को शेयर कर सना ने लिखा- 'स्वीट पेन.' हालांकि सना ने अपना चेहरा नहीं दिखाया और ना ही अपने बेबी का चेहरा अब तक रिवील किया है. 

fallback

 

गुड न्यूज शेयर कर लिखा ये कैप्शन
सना खान ने मां बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए सबसे अच्छा वर्जन बनाए. अल्लाह की अमानत है बेहतरीन बनना है. आपके प्यार और दुआ के लिए शुक्रिया. जिसने इस खूबसूरत से सफर के लिए हमारी रूह को खुश रखा.' सना खान ने जैसे ही ये पोस्ट किया तो बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया.

 

 

 

2020 में छोड़ दी थी इंडस्ट्री
सना खान फिल्मों के अलावा कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिसमें 'बिग बॉस' से लेकर 'खतरों के खिलाड़ी' शामिल है. लेकिन अचानक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान किया और कुछ दिन बाद शादी कर ली. शादी के बाद से सना खान हिजाब पहने और सोशल मीडिया पर लोगों को अल्लाह की राह पर चलने की नसीहत देती हुई नजर आती है. सना खान के ये वीडियो काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं.

Trending news