India Nightlife: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, वीकेंड में नाइटलाइफ का इन शहरों में लीजिए मजा
Advertisement
trendingNow11331897

India Nightlife: जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, वीकेंड में नाइटलाइफ का इन शहरों में लीजिए मजा

Nightlife In India: लाइफ में कभी-कभी एंजॉय करना तो बनता है. आज कल डांस और म्यूजिक के साथ नाइटलाइफ एंजॉय करने का क्रेज है. हमारे देश में नाइटलाइट के लिए कई बेस्ट सिटीज हैं, जहां लोग मजे करने आते हैं.

नाइटलाइफ

Best Places For Nightlife: कहते हैं न "हर पल यहां जी भी भर जियो, जो है समां कल हो न हो." इसलिए हर पल को खुल कर जीना चाहिए, अपनी पसंद का काम करें, घूमें, एंजॉय करें. रात का वक्त एंजॉय करने के लिए बेस्ट है. ऑफिस और काम की थकान उतारने के लिए नाइट आउट करना अच्छा तरीका है. ये कई लोगों का स्ट्रेस कम कर देता है और मन को खुशी पहुंचाता है. अपनी बिजी लाइफ से वक्त निकालकर अच्छे म्यूजिक, खाने और डांस का मजा लीजिए. देश के कुछ ऐसे शहर हैं जो नाइटलाइफ एंजॉय करने के लिए बेस्ट हैं. 

मुंबई

मायानगरी मुंबई रंग-रंगीला और चमकीले लाइट की रोशनी से चमकता शहर है. कहते हैं कि मुंबई कभी सोता नहीं है, यानी यहां हमेशा चहल-पहल बनी रहती है. यहां अच्छे क्लब, पब और रेस्टॉरेंट्स हैं, जहां आप मजे कर सकते हैं. मुंबई में ताज होटल, फायर एंड आइस और एनिग्मा जैसी जगहें नाइटलाइफ एंजॉय करने के लिए बेस्ट हैं. 

दिल्ली

दिलों का शहर दिल्ली की चमक रात में और ज्यादा बढ़ जाती है. यहां रातभर डीजे और डांस पार्टीज चलती हैं. दिल्ली में हौज खास, कनॉट प्लेस, नोएडा और वसंत कुंज गलैमरस नाइटलाइफ के लिए जाने जाते हैं.

गोवा

गोवा नाइटलाइफ के लिए दुनियाभर में मशहूर है. गोवा में बीच के किनारे कई सारे क्लब, पब और रेस्टॉरेंट्स हैं. गोवा में कैफे, सोरो और शोब्बर जैसे फेमस क्लब हैं, जहां 24 घंटे डीजे, डांस और म्यूजिक से रौनक लगी रहती है. वीकेंड एंजॉय करने के लिए लोग दूर-दूर से गोवा आते हैं.
 
पुणे

पुणे पढ़ाई का गढ़ है यहां बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स रहते हैं, लेकिन रात के वक्त पुणे पार्टी की नगरी में तब्दील हो जाता है. पुणे में नाइटलाइफ एंजॉय करने के लिए कई सारी जगहें हैं. 

हैदराबाद

नवाबों का शहर हैदराबाद भी बहुत रंगीन है. हैदराबाद में बहुत शानदार क्लब्स हैं, यहां अक्सर रात 12 बजे के बाद रौनक जमती है. हैदराबाद में बैंकॉक और थाइलैंड की तरह खूबसूरत क्लब्स हैं, जहां पार्टी के साथ खाने का भी मजा ले सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news