रात के अंधेरे में रोड ट्रिप के बीच में एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पत्नी को भूलकर 160 किलोमीटर आगे निकल जाने की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. ये घटना थाईलैंड की है जहां, एक व्यक्ति ट्रिप के बीच टॉयलेट के लिए रास्ते में रुका और वहां से निकलते समय वो अपनी को भूल गया, जिसके बाद उसकी पत्नी को आधी रात जंगल वाले इलाके से निकलने में पसीने छूट गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, क्रिसमस के दिन थाईलैंड में बूंटोम चैमून नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी अम्नुय चामून के साथ अपने घर के लिए निकले थे. दोनों अपनी कार में सवार थे. उन्होंने प्लानिंग की थी कि वो नया साल अपने घर पर सेलिब्रेट करेंगे. रात के तीन बजे तक दोनों साथ में थे और कार ट्रिप का आनंद ले रहे थे.


टॉयलेट के लिए रुके और हो गया खेल


इसके बाद, कार चला रहे बूंटोम ने टॉयलेट के लिए जंगल के बीच ब्रेक लगाया और गाड़ी से उतरकर टॉयलेट के लिए निकल गए. इस दौरान उसकी पत्नी ने पूछा कि वह गैस स्टेशन पर क्यों नहीं रुके, लेकिन इस सवाल का जवाब नहीं मिला क्योंकि वो टॉयलेट के लिए उतर चुका था.


इसके बाद पत्नी भी शौच के लिए जंगल में चली गई. हालांकि, पति ने पत्नी को वहां से जाते हुए नहीं देखा था. लेकिन इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. पति ने कार स्टार्ट की और अपनी पत्नी को बीच जंगल में भूलकर आगे बढ़ गया. जब उसकी पत्नी जंगल से बाहर आई तो उसने देखा कि कार वहां पर नहीं है और पति गायब है.


20 किलोमीटर पैदल चली पत्नी


अंधेरे में फंसी महिला को वहां से किसी भी तरह निकलना था. इसके बाद उसने वहां से पैदल चलने और मदद लेने का फैसला किया. वह लगभग 20 किमी पैदल चली और सुबह 5 बजे काबिनबुरी जिले में पहुंचीं. इसके बाद, उसने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया. इसके अलावा, महिला ने कार में मौजूद अपने बैग के अंदर रखे अपने ही फोन पर कॉल किया, क्योंकि उसे अपने पति का फोन नंबर याद नहीं आ रहा था.


लेकिन उसका दुर्भाग्य था, पति को उसके कॉल का पता ही नहीं चला. आखिरकार, सुबह करीब 8 बजे पुलिस की मदद से वह अपने पति से संपर्क करने में सफल रही. जब वो अपने पति से मिली तब तक भी उस व्यक्ति को अपनी पत्नी को पीछे छोड़ने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. वो जंगल वाले इलाके से करीब 160 किलोमीटर आगे पहुंच चुका था.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं