नौकरी छोड़कर लड़की ने किया 'प्यार' का बिजनेस, अमीर बॉयफ्रेंड की गर्लफ्रेंड बनकर करती है कमाई
Advertisement

नौकरी छोड़कर लड़की ने किया 'प्यार' का बिजनेस, अमीर बॉयफ्रेंड की गर्लफ्रेंड बनकर करती है कमाई

20 साल की लड़की अपनी नौकरी से इतनी परेशान हो गई कि उसने प्यार को ही बिजनेस बना लिया और पैसे के लिए बड़ी उम्र के बॉयफ्रेंड बनाने लगी. इस काम से उसे हर महीने 4 से 6 लाख रुपये तक कमाई होती है. लड़की के अभी तीन बॉयफ्रेंड हैं जिनमें से एक से उसे रीयल में प्यार हो गया है. 

20 साल की आशा चोपड़ा.

नई दिल्ली: मामूली नौकरी में पूरा दिन खपाने के बाद हाथ में जो सैलरी आती थी, उससे 20 साल की लड़की सैटिसफाइड नहीं हो पा रही थी. वह नौकरी छोड़कर फुलटाइम प्यार का ही बिजनेस करने लगी और उसने अपनी उम्र से ज्यादा बड़े तीन अमीर बॉयफ्रेंड बनाए और महीने में 4 से 6 लाख रुपये कमाने लगी. 

  1. लड़की ने प्यार को ही बना लिया बिजनेस 
  2. हर महीने कमा रही 4 से 6 लाख रुपये 
  3. बड़ी उम्र के लड़कों को बनाती है बॉयफ्रेंड 

लड़की ने बनाए बड़ी उम्र के तीन बॉयफ्रेंड 

Daily Star की खबर के अनुसार, आशा चोपड़ा ब्रिटेन के शेफील्ड में रहती हैं जिनके वर्तमान में तीन बॉयफ्रेंड हैं जिनसे वह रोटेशन में मिलती हैं. वे सभी उसे पैसे और उपहारों से नहलाते हैं लेकिन आशा को उनमें से केवल एक से प्यार हो गया है. युवती को एक हफ्ते तक अपने से 9 साल बड़े बॉयफ्रेंड को जानने के बाद उससे प्यार हो गया. जो युवतियां अपने फायदे के लिए बॉयफ्रेंड बनाती हैं, तो ऐसे बॉयफ्रेंड ''शुगर डैडीज' कहलाते हैं. इसका मतलब है कि एक अमीर बूढ़ा आदमी जो अपनी कंपनी देने या यौन संबंधों के बदले में एक युवा महिला को उपहार देता है. शेफ़ील्ड-बेस्ड आशा चोपड़ा को उनके 29 वर्षीय बॉयफ्रेंड से डिजाइनर उपहार और महंगे डिनर की पार्टी मिलती है. 

मामूली नौकरी से तंग आ गई थी आशा 

जब आशा 18 साल की थी तब उसने OnlyFans को आजमाने का फैसला किया. वहां उसने महसूस किया कि वह उसके लिए नहीं है क्योंकि वह ऑनलाइन सेक्स करने को तैयार नहीं थी. 20 वर्षीय आशा ने आखिर में इस काम को छोड़ दिया. आशा ने बताया, "मैं अपनी पिछली नौकरी पर नहीं जाऊंगी जिससे मैं नफरत करती थी और एक दिन में 8 हजार रुपये कमाती थी. नौकरी के बाद मैं घर जाती और एक आदमी से 10 मिनट तक फोन पर बात करके 10 हजार रुपये तक कमाती थी." 

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

डेटिंग एप टिंडर के माध्यम से रखती थी संबंध 

आशा ने कहा कि यह तब हुआ, जब मुझे एहसास हुआ कि मैं एक ऐसा जीवन जी सकती हूं जिसे मैं बहुत आसानी से चाहती हूं और इसे और अधिक गंभीरता से लेना शुरू कर दिया. मैं उन तीन में से दो लोगों से मिली जिनके साथ मैं वर्तमान में टिंडर के माध्यम से संबंध रखती हूं. आयु सीमा को अधिक निर्धारित करती हूं और ऐसे प्रोफाइल की तलाश करती हूं जो अच्छी जीवन शैली दिखाते हों.”

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashá Chopra (@_ashachopra)

एक शख्स से हो गया है लड़की को प्यार 

आशा ने बताया, "वर्तमान में तीन 'शुगर डैडी' हैं जिनमें से दो केवल ऑनलाइन हैं और तीसरा 29 साल का बायफ्रेंड है जिसके साथ उसका सबसे गहरे संबंध हैं. हमारा रिश्ता अभी अद्भुत है. हम बहुत अच्छी तरह से मिलते हैं, हम एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं और अपना अधिकांश खाली समय या तो एक-दूसरे के साथ या बात करने में बिताते हैं."

LIVE TV

Trending news