Social Media News: पाकिस्तानी एक्ट्रेस रेशम यूं तो अपने सोशल वर्क के लिए जानी जाती हैं लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह मछलियों को खाना खिला रही हैं लेकिन इस दौरान उनसे कुछ ऐसी गलती हो गई कि सोशल मीडिया यूजर्स उनकी आलोचना करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल फुटेज में रेशम एक पुल पर अपनी कार के बाहर खड़ी हैं और मछलियो को खाना खिला रही हैं वह खाने के एक पैकेट को फाड़ते हुए, उसके टुकड़ों को पानी में फेंकती हैं, लेकिन इसके साथ ही खाना जिस प्लास्टिक के डिब्बे में पैक होता है उसे भी नदी में फेंक देती हैं. इसके बाद वह दो पैकेट ब्रैड भी पानी में डाल देती हैं लेकिन साथ ही प्लास्टिक की थैलियां भी नदी में फेंक देती हैं.


 



इस वीडियो के सामने आ जाने के बाद से ही रेशम लोगों के निशाने पर है. आम लोगों के साथ ही एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी सेलिब्रिटी ने भी उनकी ऑनलाइन आलोचना की है. पाकिस्तान की जानी-मानी सिंगर मीशा शफी ने एक ट्वीट में रेशम निंदा करते हुए लिखा, ‘किराने का सामान और प्लास्टिक शॉपर्स/ट्रे को नदी में फेंकने के तुरंत बाद विशाल जलवायु परिवर्तन आपदा के कारण आई भीषण बाढ़ के पीड़ितों को कैमरे के सामने मदद वितरित करना.’


 



सोशल मीडिया पर हुई जबरदस्त आलोचना ने रेशम को एक इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट करने के लिए मजबूर होना पड़ा जिसमें उन्होंने माफी मांगी. 


 



रेश्म के अनुसार जो कुछ भी हुआ, वह नहीं होना चाहिए था. अभिनेत्री ने कहा, "मैं एक इंसान हूं, और गलती करना इंसानों के स्वभाव में है." रेश्म पूरे देश से माफी मांगी और वादा किया कि वह कभी फिर यह गलती नहीं दोहराएगी। उन्होंने घटना की पूरी जिम्मेदारी स्वीकार की.


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर