Advertisement
photoDetails1hindi

लड़की ने किया ऑनलाइन ऑर्डर, एक साथ पहुंचे 42 Delivery Boy, मोहल्‍ला भौंचक्‍का

एक ऑर्डर की डिलीवरी के लिए इतने लोगों को देख लड़की को कुछ समझ नहीं आया कि ऐसा कैसे हो गया. आलम ये था क‍ि गली में रहने वाले पड़ोसी अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर ये नजारा देखने लगे.

फूड ऐप के जरिए दिया था खाने का ऑर्डर

1/4
फूड ऐप के जरिए दिया था खाने का ऑर्डर

'सन स्टार डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिलीपींस की सेबू सिटी में स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की ने दोपहर के समय फूड ऐप के जरिए खाने का ऑर्डर दिया था. इसके बाद वह अपनी दादी के साथ घर पर खाने का इंतजार करने लगी. इसके बाद जो हुआ वह सभी के लिए बहुत आश्चर्यजनक था. 

42 डिलीवरी बॉय लेकर पहुंचे खाना

2/4
42 डिलीवरी बॉय लेकर पहुंचे खाना

ऑर्डर करने के कुछ देर बाद उस लड़की के गली में डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचने लगे. लेकिन वही खाना लेकर कई डिलीवरी बॉय उस गली में दिखाई दिए. देखते-देखते कुल 42 डिलीवरी बॉय वहां जमा हो गए. किसी को कुछ समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है.

नजारा देखने घरों से बाहर निकले लोग

3/4
नजारा देखने घरों से बाहर निकले लोग

आलम ये था क‍ि गली में रहने वाले पड़ोसी अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर ये नजारा देखने लगे. एक स्थानीय लड़के ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर दिया. आखिरकार अंत में जाकर पता चला कि यह सब कैसे हुआ.

 

इस कारण हुई ये गड़बड़

4/4
इस कारण हुई ये गड़बड़

दरअसल, यह सब फूड ऐप में तकनीकी गड़बड़ी के चलते हुआ, जिससे एक की बजाय 42 डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गए. ऐप के ठीक से काम नहीं करने की वजह से लड़की द्वारा दिया ऑर्डर 42 डिलीवरी बॉय तक पहुंच गया और वे सब खाना लेकर वहां पहुंच गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़