Advertisement
trendingPhotos884834
photoDetails1hindi

ब्रिटेन: कैदी के प्यार में पड़ी महिला जेलर, टैटू बनवाया तो खुद पहुंची जेल

जज ने कहा कि उनकी इस हरकत से न सिर्फ कैदी को फायदा पहुंचा, बल्कि जेल की सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया. 

जेलर ने बनवाया कैदी के नाम का टैटू

1/5
जेलर ने बनवाया कैदी के नाम का टैटू

लंदन: क्या हो, अगर कोई महिला जेलर ही किसी कैदी से इश्क लड़ा बैठे? बदले में उसे वीवीआईपी सुविधाएं मुहैया कराए. यही नहीं, ब्रिटेन में तो एक महिला जेलर ने कैद का नंबर ही टैटू करवा लिया. जब इस बात का खुलासा हुआ, तो उसे न सिर्फ सस्पेंड कर दिया गया है, बल्कि उसे जेल की सजा भी सुनाई गई है. (तस्वीर:ben lack)

क्रिमिनल के साथ अफेयर

2/5
क्रिमिनल के साथ अफेयर

इस महिला जेलर का नाम स्कारलेट एल्डरिच है, जिसका एक कैदी के साथ अफेयर हो गया. इसके बदले में कैदी के लिए उसने जेल में ही मोबाइल और सिम कार्ड तक की व्यवस्था कर दी.

मेडिकल एग्जामिनेशन से खुला मामला

3/5
मेडिकल एग्जामिनेशन से खुला मामला

डेली मर्करी की खबर के मुताबिक, स्कारलेट की इस हरकत का खुलासा तब हुआ, जब उसका मेडिकल एग्जामिनेशन हुआ. जिसमें उसके पैर पर एक रहस्यमयी टैटू मिला, जिसमें कैदी का नंबर भी लिखा हुआ था. इसके बाद जब जांच की गई, तो पूरा मामला सामने आ गयाय

पिता भी पुलिस अधिकारी

4/5
पिता भी पुलिस अधिकारी

स्कारलेट एल्डरिच के पिता भी पुलिस अधिकारी हैं. बताया जा रहा है कि स्कारलेट जब जेलर नहीं बनी थी, तभी से उसका इस कैदी के साथ अफेयर था. वो अक्सर उस अपराधी की मदद किया करती थी. इस दौरान पता चला है कि वो अपने प्रेमी को पत्र भी लिखती थी. 

10 महीने जेल की सजा

5/5
10 महीने जेल की सजा

ब्रिटेन के जज ने स्कारलेट को इस अपराध के लिए 10 महीने जेल की सजा सुनाई है. जज ने कहा कि उनकी इस हरकत से न सिर्फ कैदी को फायदा पहुंचा, बल्कि जेल की सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया. बाद में अन्य कैदियों ने बताया कि उस कैदी को लेकर स्कारलेट अक्सर परेशान रहती थी और उससे अक्सर बातें करती हुई भी दिख जाती थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़