Advertisement
photoDetails1hindi

Japan: पानी में डूबती 'लड़की' को रेस्क्यू टीम ने निकाला, बाहर आने के बाद हर कोई रह गया हैरान

जापान के हाकिनोहे शहर (Hachinohe) में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब किसी ने इमरजेंसी सर्विस (Emergency Services) को फोन कर महिला के पानी में डूबने की जानकारी दी. हादसे की सूचना मिलते ही इमरजेंसी सर्विस की रेस्क्यू टीम (Rescue Team) के अलावा पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई. रेस्क्यू टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला को पानी से बाहर निकाला, लेकिन इसके बाद वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया.

इमरजेंसी सर्विस ने तुरंत लिया एक्शन

1/5
इमरजेंसी सर्विस ने तुरंत लिया एक्शन

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, जापानी यूट्यूबर तनाका नात्सुकी (Tanaka Natsuki) हाकिनोहे शहर (Hachinohe) में कुछ शूट कर रही थी, तभी मौके पर पुलिस, फायर फाइटर्स और पैरामिडिक्स पहुंच गए. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू

2/5
कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू

इमरजेंसी सर्विस (Emergency Services) की टीम ने कड़ी मशक्कत कर महिला को बाहर निकाला, लेकिन जैसे ही बॉडी को बाहर निकाला गया हर कोई देखकर हैरान हो गया. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

पानी से निकली सेक्स डॉल

3/5
पानी से निकली सेक्स डॉल

पानी में डूब रही बॉडी को देख कर ऐसा लग रहा था, जैसे वो एक महिला है, लेकिन जब बॉडी को बाहर निकाला गया तो पता चला कि वह एक रबर की सेक्स डॉल थी. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

जापान मे काफी पॉपुलर हैं डच वाइफ

4/5
जापान मे काफी पॉपुलर हैं डच वाइफ

रिपोर्ट के अनुसार, जापान में सेक्स डॉल्स काफी पॉपुलर हैं और इन्हें 'डच वाइफ' कहा जाता है. जापान में हर साल लगभग 2000 सेक्स डॉल्स बिकती हैं, जिनकी कीमत 6000 डॉलर यानी करीब 4.45 लाख रुपये होती है. (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

किसी ने गलती से कर दिया फोन

5/5
किसी ने गलती से कर दिया फोन

तनाका नात्सुकी (Tanaka Natsuki) ने ट्विटर पर लिखा, 'जब मैं अपना फिशिंग वीडियो शूट कर रही थी तो मुझे लगा कि कोई लाश तैरकर आई है, लेकिन यह एक 'डच वाइफ' निकली. ऐसा लगता है कि किसी को गलतफहमी हो गई और उसने इमरजेंसी सर्विस (Emergency Services) को फोन कर दिया. इसलिए पुलिस, फायर ट्रक और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई. शुक्र है कि उसे सुरक्षित बचा लिया गया.' (फोटो सोर्स- डेलीमेल)

ट्रेन्डिंग फोटोज़