'Adult Star' बनने के लिए छोड़ दी Police अफसर की नौकरी, अब करोड़ों कमा रही ये मॉडल

लोग पढ़-लिखकर सरकारी नौकरी के लिए कोशिश करते हैं. अगर नौकरी पुलिस की हो तो कहने ही क्या, उसके लिए युवा कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 10, 2021, 20:24 PM IST

नई दिल्ली: इस ट्रेंड के उलट एक महिला ने 'अडल्ट स्टार' (Adult Star) बनने के लिए पुलिस अफसर की नौकरी को लात मार दी. वह महिला अब अडल्ट इंडस्ट्री ज्वॉइन कर करोड़ों रुपये सालाना कमा रही है.

1/5

पुलिस की नौकरी से दे दिया इस्तीफा

Resigned from police job

डेली मेल की खबर के मुताबिक Charlotte Rose ब्रिटेन (UK) के पुलिस विभाग में बतौर अधिकारी (Police Officer) काम करती थी. वे अपने विभाग में पुरुषों के दबदबे से परेशान रहती थीं. उन्होंने एक साल तक पुलिस की नौकरी करने के बाद वर्ष 2014 में उससे इस्तीफा दे दिया. 

2/5

वर्ष 2016 में OnlyFans वेबसाइट से जुड़ीं

Joined OnlyFans website in year 2016

नौकरी छोड़ने के बाद Charlotte Rose कुछ समय के लिए बेरोजगार हो गई. इसी बीच दोस्तों ने उन्हें मॉडलिंग फील्ड में किस्मत आजमाने का फैसला किया. उनके कहने पर वे lingerie मॉडल बन गई. इसके बाद वे वर्ष 2016 में 
OnlyFans वेबसाइट से जुड़ गई. कुछ ही समय में उन्होंने वेबसाइट पर अच्छा खासा यूजर बेस तैयार कर लिया. 

 

3/5

अब तक कमा चुकी हैं करोड़ों रुपये

Till now have earned crores of rupees

OnlyFans से जुड़ने के बाद Charlotte Rose की कमाई भी होने लगी. उसी दौरान Rose ने  फैसला लिया कि वह अपने कंटेंट के लिए एक लक्ष्मण रेखा बनाएगी और किसी भी परिस्थिति में उसे पार नहीं करेगी. वह अपनी मादक अदाओं वाली फोटो और वीडियोज से अब हर महीने 1 लाख 50 हजार पाउंड तक कमाती हैं.

4/5

अपने लिए खरीदी लेम्बोर्गिनी कार

Own a Lamborghini Car

करियर में हुए बदलाव के बाद Charlotte Rose की जिंदगी बहुत बदल गई है. अब वह एक करोड़पति भी बन गई हैं. उनके पास महंगी लेम्बोर्गिनी कार भी है. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक,Rose अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन शेयर करके 23 लाख डॉलर तक कमा चुकी हैं.

5/5

OnlyFans पर हर तरह की सामग्री

All kinds of content on OnlyFans

Charlotte कहती हैं, 'हर कोई OnlyFans को केवल पोर्न वेबसाइट मानता है. जबकि यहां पर हार्डकोर से लेकर सॉफ्ट तक हर तरह की सामग्री हैं. मुझे अपने पेज को इन सबसे डिफरेंट रखना पसंद है. मैं अपने फैंस से रेग्युलर बात करती रहती हूं और उनकी चाहत को ध्यान में रखकर कंटेंट तैयार करती हूं.