BREAKING NEWS

चिली: मरने के बाद पर अंतिम संस्कार में आएंगे कितने लोग, जानने के लिए महिला ने किया मरने का नाटक

मायरा ने इस पूरे नाटक में एक लाख रूपये से ज्यादा का खर्चा किया. इस दौरान प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी बुलाया गया. और सभी मेहमानों की तस्वीरें भी खींची गई.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | May 14, 2021, 14:43 PM IST
1/5

ये कैसी सनक?

Woman rehearses for her own funeral

क्या आपको इस बात की चिंता होती है कि आपने जीवन में कैसे कर्म किये? और आपके मरने के बाद कितने लोग आपकी आखिरी यात्रा में शामिल होंगे? कभी आखिरी यात्रा में लोगों की भीड़ देखकर मरहूम की हैसियत का अंदाजा लगाया जाता था. ऐसे में एक महिला ने कुछ अलग हटकर सोचा. उसने खुद की ही आखिरी यात्रा की तैयारी कर ली.

2/5

आखिरी यात्रा में पहुंचने वाले लोगों की संख्या की चिंता!

Woman rehearses for her own funeral in Chile

जी हां, ये मामला चिली का है. यहां मायरा आलोंजो (59) नाम की महिला की मौत की खबर उनके रिश्तेदारों तत पहुंची. सब लोग एक पैर पर भागते हुए मायरा के घर पहुंचे. वहां वो ताबूत में लेटी हुई थी.

3/5

4 hours lying on coffin

चार घंटों तक ताबूत में पड़ी रही

डेली मेल की खबर के मुताबिक, करीब 4 घंटे तक लोगों का जमावड़ा लगा रहा. जब मायरा को लगा कि उनकी उम्मीद के मुताबिक लोग आखिरी बार उन्हें देखने आए हैं, तब वो अचानक ताबूत से उठ खड़ी हुई. इस बीच वो चार घंटे तक मरने का नाटक करती रही. इसके पीछे मायरा ने जो कहानी बताई, वो हैरान करने वाली है.

4/5

Lady wants to know, who will join my funeral

चार कंधों की थी फिक्र

मायरा ने कहा कि इस कोरोना महामारी के काल में लोगों को चार कंधे तक नसीब नहीं हो रहे. ऐसे में वो अगर मर गई, तो उनकी आखिरी यात्रा में कौन कौन से लोग उन्हें यही देखना था. 

5/5

प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी किया गया

She hired pro photographer

मायरा ने इस पूरे नाटक में एक लाख रूपये से ज्यादा का खर्चा किया. इस दौरान प्रोफेशनल फोटोग्राफर भी बुलाया गया. और सभी मेहमानों की तस्वीरें भी खींची गई. इसके बाद मायरा ने अपने सभी जानने वालों के साथ जमकर पार्टी की. 

तस्वीरें: न्यूजफ्लैश